1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shahrukh khan daughter suhana khan got marriage proposal on social media but starkid bag cost more than user salary bud

सुहाना खान के लिए आया शादी का रिश्ता, युवक की सैलरी से ज्यादा स्टारकिड के बैग की कीमत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
suhana khan
suhana khan
instagram

Suhana Khan marriage Proposal : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan)की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan)ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन मनाया है. उन्होंने भले की बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फॉलोविंग है. सुहाना अपने बर्थडे पर भी अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहीं. अब सुहाना के जन्मदिन पर उनके लिए शादी का प्रपोजल भी आ गया है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुहाना से शादी करने की इच्छा जाहिर की है और अपनी सैलरी का ब्यौरा भी दिया है.

दरअसल सुहाना खान के जन्मदिन पर उनकी मां गौरी खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने एक प्यारी सी तसवीर के साथ सुहाना को बर्थडे विश किया था. इस तसवीर में सुहाना ब्लैक पोल्का ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक हैंड बैग थाम रखा है और ओपन हेयर में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही है. गौरी ने तसवीर के साथ कमेंट में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, तुम बहुत प्यारी हो आज, कल और हमेशा.'

इस तसवीर पर लोगों ने कमेंट के जरिये खूब प्यार बरसाया. वहीं एक यूजर ने इस पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया जिसे पढ़कर हरकोई हैरान रह गया. एक यूजर ने सुहाना संग शादी करने की इच्छा जताई है. यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी मंथली पेमेंट 1 लाख+ है.' इस यूजर का ये कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग यूजर को यह कह रहे हैं कि इस तसवीर में सुहाना ने जो बैग लिया है उसकी कीमत 3 लाख रुपये है.

वैसे हम आपको बता दें कि सुहाना ने जो बैग कैरी किया है उसकी कीमत बैग की कीमत लगभग £1404 है, यानी लगभग 1,37,973 रुपये. ये Loius Vuitton का मिनी क्रॉस बॉडी बैग है. बता दें कि सुहाना खान ने 22 मई को अपना 21वां जन्मदिन मनाया है. सुहाना ने अपनी खूबसूरत तसवीर शेयर की थी. उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वो गुब्बारों से खेलती नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें