1. home Home
  2. entertainment
  3. shaheer sheikh opens up about facing financial struggles before bagging mahabharat pavitra rishta 2 latest update bud

शाहीर शेख ने जब झेली थी पैसों की तंगी, एक्टिंग छोड़कर किया था ये काम

टीवी एक्टर शाहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे 'नव्या... नए धड़कन नये सवाल' शो के बाद उन्हें वित्तीय संकट का सामना करना पड़ा था और लगभग एक साल तक वो बेरोजगार थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shaheer sheikh
shaheer sheikh
instagram

टीवी एक्टर शाहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे 'नव्या... नए धड़कन नये सवाल' शो के बाद उन्हें वित्तीय संकट का सामना करना पड़ा था और लगभग एक साल तक वो बेरोजगार थे. यह शो अचानक साल 2012 में ऑफ एयर हो गया था.

जूम के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शाहीर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बताया, "बेशक, नव्या और महाभारत के बीच एक बड़ा अंतर था जब मैंने फोटोग्राफी में स्विच किया था. मैंने फोटोग्राफी करना शुरू कर दिया था. मैं अपने दोस्तों के लिए फोलियो करता था क्योंकि कुछ प्रोजेक्ट्स में देरी हो रही थी. लगभग एक साल वो समय था जब मैं सिर्फ ऑडिशन दे रहा था और घूम रहा था. मुझे लगता है कि वह नव्या और महाभारत के बीच का दौर था.” शहीर ने कहा कि उन्होंने अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए थोड़े समय के लिए फोटोग्राफी की और तब तक ऑडिशन देते रहे जब तक कि महाकाव्य शो 'महाभारत' उनके पास नहीं आ गया.

शाहीर शेख के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता 2' में अंकिता लोखंडे के साथ नजर आनेवाले हैं. शो आज ही Zee5 पर रिलीज होनेवाला है. शाहीर शेख को मानव की भूमिका निभाते हुए देखा जाता है, जिसे पहले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था, जबकि अंकिता को अर्चना देशमुख के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए देखा जायेगा.

शाहीर शेख ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था, जब पहली बार पवित्र रिश्ता के लिए मुझसे संपर्क किया गया, तो मैं हैरान रह गयाथा. सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए किरदार को निभाने की हिम्मत कौन करेगा...? मैं भी अनिच्छुक था. फिर मैंने सोचा, सुशांत को जानते हुए कि वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाले शख्स हैं. इसलिए मैंने फैसला किया कि उनके किरदार को निभाते हुए दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है ... कोशिश करना डरावना नहीं है. मुझे लगा कि अगर वह मेरी स्थिति में होता तो वह क्या करते. मैंने चुनौती ली.

टीवी का जानामाना नाम है शाहीर शेख

टीवी एक्‍टर और मॉडल शाहीर शेख साल 2013 में दिखाए गए 'महाभारत' सीरियल में अर्जुन और 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में अबीर के किरदार से काफी पॉपुलर हुए. उन्‍होंने कुछ रंग प्‍यार के ऐसे भी से भी खासा सुर्खियां बटोरीं. उन्‍होंने साल 2009 में सीरीयल क्‍या मस्‍त है लाइफ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह झांसी की रानी में नाना सा‍हब के किरदार में दिखे. उन्‍होंने कई चर्चित सीरीयल्‍स में काम कर लोगों का दिल जीता है. श‍हीर शेख प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें