14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरराजकुमार हिरानी-शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' इस दिन होगी रिलीज, एक्टर बोले- आप मेरे सांता क्लॉज निकले...

राजकुमार हिरानी-शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ इस दिन होगी रिलीज, एक्टर बोले- आप मेरे सांता क्लॉज निकले…

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी फिल्म डंकी में साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म का एलान एक प्यारी सी वीडियो यूनिट के साथ किया गया, जिसमें फिल्म के टाइटल का खुलासा करने के साथ बताया गया कि इसमें राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान को एक साथ फिल्म में काम करते देखा जाएगा.

एक्टर शाहरुख खान और बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी एक बेहद खास प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं. एसआरके ने पठान के बाद, अब पीके निर्देशक के साथ उनकी अगली फिल्म डंकी में साथ दिखेंगे. शाहरुख ने कैप्शन में हिरानी को अपना ‘सांता क्लॉज’ भी कहा. बता दें कि इंडियन सिनेमा में ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब बॉलीवुड के यह दो बड़े दिग्गज साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म का एलान एक प्यारी सी वीडियो यूनिट के साथ किया गया, जिसमें फिल्म के टाइटल का खुलासा हुआ.

22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी शाहरुख और हिरानी की डंकी

इस नई फिल्म की घोषणा करने का शाहरुख खान का बेहद हटके अंदाज देखा गया. यह कोई टीजर नहीं है, कोई फर्स्ट लुक नहीं है, बल्कि वास्तव में एक विचित्र वीडियो है, जिसमें किंग खान खुद स्टॉर मेकर राजकुमार हिरानी के साथ हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “प्रिय @ हिरानी.राजकुमार सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले. आप शूरु करो मैं समय पे पहंच जाउंगा. असल में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! आखिरकार आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस कर रहा हूं. 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए #Dunki लाना @taapsee @gaurikhan @redchilliesent @rhfilmsofficial (sic).”

अनाउंसमेंट वीडियो की शुरुआत शाहरुख खान की ओर से राजकुमार हिरानी की फिल्मों के पोस्टरों से भरी एक दीवार को घूरने से होती है. जल्द ही, हिरानी उसके पास जाते हैं, और शाहरुख ने संजय दत्त की मुन्नाभाई एमबीबीएस और आमिर खान की पीके जैसे प्रतिष्ठित पात्रों को बनाने के लिए उनकी प्रशंसा की.

इसके बाद शाहरुख हिरानी से पूछते हैं कि क्या उनके पास उनके लिए कोई स्क्रिप्ट है. हिरानी कहते हैं, “एक कहानी है,” जिसमें कॉमेडी और इमोशन की भरमार है. रोमांस के बारे में क्या, दिल से अभिनेता पूछता है. “है सर, लेकिन आप ये वाला एक्शन करने से बचें,” हिरानी कहते हैं, शाहरुख के सिग्नेचर हैंड-स्ट्रेच्ड पोज का जिक्र करते हुए. “मैं अपने हाथ काट दूंगा, आप मुझे बताएं” शाहरुख अंत में कहते हैं, डंकी के बारे में कुछ बताएं.” डंकी को राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है और राजकुमार हिरानी और गौरी खान ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म इस अप्रैल 2022 में फ्लोर पर चली गई, जिसके अगले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में बड़े पैमाने पर की गई है.

https://www.instagram.com/p/Cch39UggjOQ/

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजकुमार हिरानी ने कहा, “मेरे करियर के दौरान, शाहरुख खान हमेशा मेरी इच्छा सूची में रहे हैं और अतीत में कई बार सहयोग करने की कोशिश करने के बाद, आखिरकार हमारी किस्मत में ‘डंकी’ की साझेदारी थी. वह एक फिल्म में जो ऊर्जा, करिश्मा, हास्य और आकर्षण लाते हैं, वह अद्वितीय है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं.”

हिरानी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित शाहरुख खान ने कहा, “राजकुमार हिरानी इस पीढ़ी के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. मैंने अभी इस महीने की शूटिंग शुरू की है और मैं इसके हर पल को संजो रहा हूं. राजू के लिए मैं गधा, बंदर … कुछ भी बन सकता हूं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें