1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saurabh patel is emerging as a digital genius proved his mettle in the gujarati film industry dhollywood website sry

डिजिटल जीनियस के रुप में उभर रहे हैं Saurabh Patel, गुजराती फिल्म जगत में मनवाया अपना लोहा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुजराती फिल्म जगत में अपनी जगह बनाने में कामयाब Saurabh Patel
गुजराती फिल्म जगत में अपनी जगह बनाने में कामयाब Saurabh Patel
instagram

सोशल मीडिया का लोगों के जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान है.आज की युवा पीढ़ी अत्यधिक समय अपने फोन में रहती है, ऐसे में कुछ युवा ऐसे भी होते हैं जो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी हम सिर्फ कल्पना मात्र कर सकते हैं. छोटी सी उम्र में बड़े सपने और जुनून से लैश सौरभ पटेल ने गुजराती फिल्म जगत में अपना लोहा मनवाया है.

सौरभ अभी पढ़ाई कर रहे हैं और साथ ही साथ ढोलीवुड नामक वेबसाइट पोर्टल का लॉन्च भी कर दिया. इस मैगज़ीन में गुजराती फिल्म, गाने, कलाकार, सीरियल सबकी पूरी खबर लोगों को मिलती है.

ये अभी बीकॉम की पढ़ाई कर रहे हैं. उम्र बढ़ने के साथ सबको ये सोचना होता है कि उन्हें अपने कैरियर में आगे कौन सा रास्ता चुनना है. सौरभ ने डिजिटल मार्केटिंग की शिक्षा पूरी की और पूरी लगन के साथ जुट गए अपनी तकनीक को और पैना करने में. जो भी सीखा सब को ऑनलाइन मीडिया पे फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए आजमाया और उसमें सफल भी हुए.

सौरभ आज गुजराती फिल्म जगत के हर नामचीन चेहरे को बखूबी जानते है. सितारों की रोजमर्रा की जिंदगी को किस तरह फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम पे मार्केट करना है और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाना है ये कला सौरभ को बखूबी आती है. ये इनके मेहनत और जुनून का परिणाम है कि आज इन्स्टाग्राम पे इनके पेज के करीबन 87.9 हज़ार फॉलोवर्स हैं. हमसे बात करते हुए अपने चीर परिचित अंदाज़ में सौरभ ने कहा, " मैं गुजराती सिनेमा को राष्ट्रीय प्रारूप पे देखना चाहता हूं. मुझे अपने डिजिटल कौशल पे पूरा विश्वास है और में वो हर पुरजोर कोशिश करूंगा जिससे गुजराती कलाकारों और अर्टिस्ट का परचम भारत ही नहीं पूरे विश्व में लहराए. मुझे खुद पर भरोसा है.

सौरभ तीव्र गति से अपने करियर में उन्नति कर रहे हैं. ये जीता जागता सबूत है कि व्यवसाय में निपुणता और ध्यान अगर सही मात्रा में लगाया जाए तो मंज़िल दूर नहीं. इस लाईक, कॉमेंट और सब्सक्राइब वाली लाइफ में वायरल कंटेंट ही बिकता है और ये बात सौरभ पटेल से बेहतर कोई नहीं जानता.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें