1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sara gurpal evicted from bigg boss 14 fans reaction on this says toofani seniors sidharth shukla hina khan gauhar khan decision is wrong salman khan div

सिद्धार्थ शुक्ला की दादागिरी ही क्यों चलने दे रहा बिग बॉस? सारा गुरपाल के एविक्शन से भड़के फैंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara Gurpal
Sara Gurpal
instagram

Sara Gurpal evicted from bigg boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल (Sara Gurpal) एविक्ट हो गई हैं. तूफानी सीन‍ियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने एव‍िक्शन का ये फैसला लिया. उन्‍होंने कहा कि वह बाकी सदस्‍यों के अपेक्षा खुद को प्रेजेंट करने में नाकामयाब रही. जिसके बाद बिग बॉस ने सारा को तुरंत घर से निकलने के लिए कहा. अब सीनीयर्स के इस फैसले पर फैंस नाराज दिखे. सोशल मीडिया पर फैंस उनपर भड़क गए और तीनों को तूफानी सीनीयर्स को बायस्ड बताया.

सोशल मीडिया पर सारा गुरपाल के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे है और लगातार उनके लिए ट्वीट कर रहे है. फैंस का कहना है कि उनके साथ सीनियर्स ने ठीक नहीं किया और वो निशांत मलकानी और राहुल वैद्य से ज्यादा बिग बॉस में एक्ट‍िव रही है. फैंस यहां तक कह रहे है कि सिद्धार्थ शुक्‍ला घर में अपनी दादागिरी कर रहे है और बिग बॉस उन्हें कुछ बोल भी नहीं रहे.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, सीनीयर्स हटाओ, बिग बॉस बचाओ. एक मीडिया यूजर ने लिखा, सारा गुरपाल ये डिजर्व नहीं करती. ये एक गलत फैसला है. वहीं, कई यूजर्स ने ये भी कहा कि सारा सिद्धार्थ को नहीं पसन्द थी इसलिए उसे निकाला गया. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ये बहुत गलत फैसला है औऱ बिग बॉस में वापस से सारा को लाना चाहिए.

बता दें कि बीते दिन ही सोशल मीडिया पर सारा के बेघर होने की खबरें वायरल हो रही थी. ऐसा कहा जा रहा था कि वो घर से घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट होंगी औऱ अब यही बात सच हो गई. सारा बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी है. वहीं सीनिर्यस ने सारा को एक टास्क के दौरान 'इसमें वो बात ही नहीं है' कैटिगरी में रखा था.

अभी तक 'बिग बॉस 14 निक्‍की तम्‍बोली ही पहली कंफर्म कंटेंस्‍टेंट बनी है. वहीं सलमान ने सभी घरवालों से अपने खेल में सुधार लाने के लिए कहा था. साथ ही ये भी कहा कि यहां अपना टाइम बर्बाद करने से अच्‍छा है बैग पैक करके घर से बाहर निकल लें.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें