1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna choudhary dance on sunny deol film gadar song actress looking gorgeous in red dress video viral bud

सपना चौधरी ने सनी देओल के सॉन्ग पर उड़ाया साड़ी का आंचल, वायरल हो रहा ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sapna Choudhary video
Sapna Choudhary video
instagram

Sapna Choudhary Video : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव है. वो लगातार अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने मल्टीकलर साड़ी में कई दिलकश तसवीरें शेयर की थी. अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी साड़ी पहने खेतों में इठलाती नजर आ रही हैं. वो सनी देओल (Sunny Deol)और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म गदर (Gadar) के सॉन्ग 'घर आजा परदेसी' सॉन्ग पर साड़ी की पल्लू लहराती दिख रही हैं.

सपना चौधरी स्टाइलिश रेड ब्लाउज और मल्टीकलर साड़ी में नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों को गूंथ कर बन लुक दे रखा है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, जहां हो वहीं रहो कोई जरूरत नहीं है आने की. सपना की इस अदा पर फैंस फिदा हो गये हैं. कुछ ही घंटों पहले शेयर किये गये इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी लाखों दिलों की धड़कन हैं. जब भी हरियाणी म्यूजिक की बात आती हैं, सपना चौधरी का नाम दिमाग में आता है. उनके डांस वीडियोज फैंस को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. उनके पुराने स्टेज डांस वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

गौरतलब है कि, सपना चौधरी पिछले दिनों शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं. दरअसल वीर संग सगाई की खबरों के बीच प्रशंसक अभिनेत्री के दुल्हन बनने का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच सपना के मां बनने की खबर ने फैंस का चौंका दिया. इस बीच उनकी मां ने खुलासा किया कि, 2020 जनवरी में ही सपना चौधरी और वीर साहू ने कोर्ट मैरिज की थी. वीर के फूफा का निधन हो जाने की वजह से शादी का कोई कार्यक्रम नहीं किया गया. खबरों की मानें तो दोनों पिछले चार सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी.

सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आई थीं. बिग बॉस में वह ज्‍यादा लंबा सफर तो तय नहीं कर पाईं लेकिन उन्‍होंने एक ऊंचाई को छू लिया. इसके बाद उनकी बॉलीवुड में भी इंट्री हुई. सपना चौधरी ने कई भाषाओं के वीडियो सॉन्‍ग में काम किया है. सपना चौधरी के प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है. साल 2018 में वह भारत में सर्च होने वाली टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहीं थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें