1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sangram singh said payal rohatgi to marry him actor said poori zindagi lock in hona chhata hun slt

Lock Upp: संग्राम सिंह ने पायल रोहतगी को शादी के लिए किया प्रपोज, कहा- शो खत्म कर लो फिर हम...

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी एक दूसरे को 12 साल से डेट कर रहे हैं. लॉकअप के आने वाले एपिसोड में संग्राम पायल को प्रपोज करेगा और शो खत्म होने के बाद उससे शादी करने को कहेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lock Upp
Lock Upp
Instagram

लॉक अप (LockUpp) के अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. शो में इन-दिनों फैमिली वीक चल रहा है, जिसमें सभी कैदी के पेरेंट्स आ रहे हैं. इसी एपिसोड में अब संग्राम सिंह बतौर गेस्ट अपनी गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी से मिलने आएंगे. ऑल्ट बालाजी की ओर से शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में संग्राम पायल से शो खत्म होने के बाद उससे शादी करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. पायल और संग्राम पिछले 12 साल से रिलेशनशिप में हैं, दोनों की मुलाकात रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया में हुई थी.

संग्राम ने पायल को किया प्रपोज

प्रोमो वीडियो में, संग्राम को पायल को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उसके आधे लॉक अप के सह-प्रतियोगी 'लड़कीवाला (दुल्हन की तरफ से)' और दूसरे आधे 'लडकेवाला (दूल्हे की तरफ से)' के रूप में आएंगे. फिर वह पायल से कहता है, "ये लॉक अप खत्म कर लो, फिर हम शादी करेंगे." हैरान पायल उससे पूछती है, "क्या तुम्हें यकीन है? क्या तुम? करोगे?"

संग्राम ने की पायल की तारीफ

संग्राम सिर हिलाते हैं और हां कहते हैं, "इतनी धाकड़, इतनी मजबूत, इतनी स्वतंत्र या इतनी मजबूर लड़की को छोड़ना नहीं चाहता हूं. मैं इसके साथ पूरी जिंदगी लॉक इन होना चाहता हूं."

पायल से संग्राम करेंगे शादी

पिछले महीने संग्राम ने ट्वीट किया था कि वह जुलाई में पायल से शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उन्होंने ट्वीट किया, 'पायल बहुत अच्छी लड़की है. हम बराबर हैं, हर कपल एक जैसा सोचता और रहता है. हमने मार्च में शादी की योजना बनाई थी, लेकिन हम दोनों काम की प्रतिबद्धताओं के कारण जुलाई में अपने जन्मदिन के करीब करेंगे. भगवान सब का भला करे."

लॉकअप में फैमिली वीक

पायल बहुत अच्छी लड़की है. हम बराबर हैं, हर कपल एक जैसे सोचते और रहते है. हमने मार्च में शादी की योजना बनाई थी, लेकिन हम दोनों काम की प्रतिबद्धताओं के कारण जुलाई में अपने जन्मदिन के करीब करेंगे. भगवान सब का भला करे. संग्राम फैमिली स्पेशल वीक के हिस्से के तौर पर लॉक अप पर नजर आएंगे. शो में आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा की मां भी नजर आएंगी. मुनव्वर फारूकी के भाई सदाकत और सायशा शिंदे के दोस्त चिराग भी जल्द ही शो में नजर आएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें