1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. salman khan priases katrina kaif sister isabel kaif song mashaallah say this katrina kaif hot and bold photos isabel kaif instagram deep money katrina kaif viral photos disha patani radhey sry

Isabelle Kaif song Mashallah: सलमान खान हुए कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के फैन, एक्ट्रेस के म्यूजिक वीडियो को लेकर कहा अरे वाह . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बॉलीवुड अभिनत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ का डेब्यू म्यूजिक वीडियो लांच हो गया है. इस वीडियो को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. फैंस इस म्यूजिक वीडियो का सोशल मीडिया पर प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें सुपरस्टार सलमान खान को भी इसाबेल का म्यूजिक वीडियो को पसंद किया है. सलमान ने इंस्टाग्राम के जरिए इसाबेल को बधाई भी दी है.

इसाबेल के म्यूजिक वीडियो के बारे में क्या कहा सलमान खान ने

सलमान ने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "अर्रे वाह इसाबेल ... प्यारा गाना और यू गुड लुकिंग .. बहुत-बहुत बधाई" माशाल्लाह टाइटल से इस गाने को कंपोज और इस पर परफॉर्म दीप मनी ने किया है.

जल्द ही बॉलीवुड में लांच हो सकती हैं इसाबेल

सलमान बॉलीवुड में इसाबेल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उनकी आने वाली फिल्म का नाम क्वाथा में इसाबेल नजर आ सकती हैं. इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा भी होंगे. आयुष ने एक बयान में कहा था "एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाना बहुत बड़ा सम्मान है. मैं वास्तव में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं.'' आपको बता दें कि इसाबेल कैटरीना की छोटी बहन हैं और उनसे 8 साल छोटी हैं. कैटरीना को मिलकर ये सभी 7 बहनें हैं जिनमें से 3 कैटरीना से बड़ी हैं और 3 उनसे छोटी हैं.

सलमान खान के फिल्मों के जरिए शुरुआती दौर में मिली थी कैटरीना को प्रसिद्धी

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में 2003 में रिलीज फिल्म बूम से कदम रखा था. इसके बाद कैटरीना को सलमान खान का साथ मिला. एक्ट्रेस ने शुरूआती दौर में सलमान खान के साथ मैने प्यार क्यों किया और पार्टनर जैसी फिल्में की, जिसमें उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. आपको बता दें कैटरीना की जोड़ी अक्षय के साथ करीब 6 फिल्मे की हैं, जिसमें से हमको दीवाना कर गए, नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मास खां जैसी फिल्मों में काम किया है. करीब दस सालों बाद अक्षय कैटरीना की जोड़ी फिर से रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली सूर्यवंशी में नजर आने वाली है. फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च 2020 को ही रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई. अब ये फिल्म अगले साल यानी 2021 में मार्च के पहले रिलीज की जा सकती है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें