1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saath nibhaana saathiya 2 after rupal patel devoleena bhattacharjee and mohammad nazim may also exit latest update bud

Saath Nibhaana Saathiya 2 : कोकिलाबेन के बाद गोपी और अहम भी छोड़ देंगे शो! पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saath Nibhaana Saathiya 2
Saath Nibhaana Saathiya 2
photo: twitter

Saath Nibhaana Saathiya 2 : चर्चित टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का दूसरा सीजन, 'साथ निभाना साथिया 2' (Saath Nibhaana Saathiya 2) लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है. कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ शो टीआरपी लिस्‍ट में भी धमाकेदार इंट्री कर चुका है. लेकिन अब शो के फैंस के लिए बुरी खबर है. हाल ही में खबरें थीं कि कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल शो छोड़ रही हैं. ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू और मोहम्मद नाजिम यानी अहम मोदी शो को अलविदा कह सकते हैं.

स्‍पॉटब्‍वॉय ने एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा,' न केवल रूपल पटेल बल्कि देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नाज़िम को कम ही समय के लिए सीजन 2 में लाया गया था. जिसके अनुसार उनका ट्रैक अगले महीने खत्म हो जाएगा. यानी नवंबर में उनका ट्रैक खत्‍म होगा. इसके बाद सीरियल की कहानी गहना (स्नेहा जैन) के किरदार पर फोकस करेगी और देसी परिवार में उसकी जर्नी को दिखाया जाएगा.'

रूपल पटेल इससे पहले शो 'ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के' में नजर आ रही थी. जिसके बाद उन्‍हें इस शो के लिए अप्रोच किया गया. 'साथ निभाना साथिया 2' का सबसे महत्वपूर्ण किरदार होने के नाते, मेकर्स उनके बिना नया सीजन नहीं चाहते थे. इसलिए उन्होंने रूपल को 20 एपिसोड के लिए लिया गया था, जिसके अनुसार उनका ट्रैक नवंबर के मध्य तक खत्म हो जाएगा.

ऐसे में मेकर्स इसमें बदलाव करने का प्‍लान बना रहे हैं. एक सूत्र के हवाले से स्‍पॉटब्‍वॉय ने लिखा,' रूपल ने शुरुआती 20 एपिसोड के लिए शो को साइन किया था और उसके अनुसार ही पूरे ट्रैक की योजना बनाई गई. नवंबर के मध्य तक, वह शो से बाहर हो जाएंगी. हालांकि, इस सीजन में उनका किरदार भी हिट है और यही कारण है कि निर्माताओं ने उन्हें शो में बने रहने के लिए मनाने का फैसला किया है. हालांकि अभी अंतिम फैसला किया जाना बाकी है. "

इस बीच, यह शो लोकप्रिय टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का सीक्वल है साथ निभाना साथिया 2. अक्‍टूबर 17 को लॉन्‍च हुए इस सीरीयल में देवोलीना भट्टाचार्जी, हर्ष नागर और सेन्हा जैन मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस शो ने 'छोटी सरदारनी' को पछाड़ दिया है. 'साथ निभाना साथिया 2' ने शुरू होते ही लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. शो के एपिसोड्स को लोगों का खूब प्‍यार मिल रहा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें