1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rohan mehra and kanchi singh break up yeh rishta kya kehlata hai actress says this bud

रोहन मेहरा और कांची सिंह का हुआ ब्रेकअप! 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rohan Mehra Kanchi Singh
Rohan Mehra Kanchi Singh
instagram

Rohan Mehra Kanchi Singh Break Up : टीवी इंडस्ट्री से एक और जोड़ी की ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है. टीवी स्टार रोहन मेहरा (Rohan Mehra)और कांची सिंह (Kanchi Singh )के बीच सब ठीक नहीं है. दोनों चर्चित टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर मिले थे और दोनों को एकदूसरे से प्यार हो गया. उन्होंने साल 2016 में अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक किया था और लगातार एकदूसरे से साथ चल रहे थे. सोशल मीडिया पर दोनों की तसवीरें सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसाते थे.

हालांकि, काफी समय से उन्होंने खुद को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा है. स्पॉटब्वॉय ने एक सूत्र के हवाले से लिखा कि, अब दोनों साथ नहीं है और दोनों ने एकदूसरे से अलग हो गए हैं. सूत्र ने बताया कि, रोहन और कांची के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है और अब उन्होंने अपनी बीज की सभी चीजों को खत्म करने का फैसला कर लिया है."

हालांकि इन खबरों पर दोनों में से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन कांची ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में कहा, "मुझे किसी के लिए कोई कठोर भावना नहीं है. मेरी लाईफ में सबकुछ शांति से चल रही है. मैं इस बारे में और कोई बात नहीं करना चाहती." बता दें कि, बीते दिनों रोहन मेहरा और कांची सिंह ने सोशल मीडिया पर एकदूसरे को अनफॉलो कर दिया था.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

बता दें कि, रोहन मेहरा और कांची सिंह की मुलाकात सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी. इस शो में दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया था. रोहन ने बिग बॉस में हिस्सा लेने की वजह से इस सीरियल को अलविदा कह दिया था. शो में उन्हें दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. इसके कुछ महीने बाद कांची ने भी ये सीरियल छोड़ दिया था.

रोहन को मिल रहे हैं कई प्रोजेक्ट

बताते चलें कि, रोहन मेहरा की गिनती टीवी इंडस्ट्री के चर्चित कलाकारों में होती है. पिछले साल वो एकता कपूर की वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 2020' में नजर आए थे. वो कई वीडियों सॉन्ग में भी दिखे थे. इन दिनों वो अल्ट बालाजी की 'क्रैश' के जरिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. आनेवाले दिनों में भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें