1. home Home
  2. entertainment
  3. richa chadha uninstalls twitter app from her phone for this toxic reason see her last tweet bud

ऋचा चड्ढा ने अपने फोन से डिलीट किया Twitter एप, बोलीं- ये जहरीला है...

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने फोन से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ऐप को अनइंस्टॉल कर दिया है. फुकरे एक्ट्रेस ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा था, "इस ऐप को अपने फोन से हटाना.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Richa Chadha
Richa Chadha
instagram

बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने फोन से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ऐप को अनइंस्टॉल कर दिया है. फुकरे एक्ट्रेस ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा था, "इस ऐप को अपने फोन से हटाना. बहुत ज्यादा हो गया, यह जहरीला है. अलविदा." ऋचा ने यह कदम तब उठाया जब एक ट्रोलर ने अली फजल (Ali Fazal)के साथ उनके रिलेशनशिप पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

दरअसल हाल ही में ऋचा ने अली फजल के साथ एक प्यारी सी तसवीर शेयर की थी. इस तसवीर पर अभद्र कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ, क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है.” यूजर के इस कमेंट का एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया था.

ऋचा चड्ढा ने लिखा था, सर्वेश,मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है?दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे case में?न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं?ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है.” बता दें कि इनदिनों ऋचा चड्ढा अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अली फजल के साथ लिव-इन में रह रही हैं.

गौरतलब है कि, ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2020 में ही शादी करनेवाले थे लेकिन महामारी ने उनकी सभी तैयारियों पर पानी फेर दिया. कुछ दिन पहले ऋचा चड्ढा ने इस साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने के अपने प्लान का खुलासा किया था. दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ रोमांटिक और प्यारी तसवीरें शेयर करते रहते हैं.

बता दें कि, ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और फिर दोनों एकदूसरे से प्यार कर बैठे. अली ने ऋचा को रोमांटिक डिनर के लिए बाहर ले जाने के बाद मालदीव में एक एकांत द्वीप पर प्रपोज किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें