1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. reason behind bigg boss 14 captain kavita kaushik breakup with nawab shah fir fame actress bikini look bold look div

पिता की वजह से कविता कौशिक ने तोड़ा था दूसरे धर्म के एक्टर नवाब शाह के साथ अपना रिश्ता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kavita Kaushik
Kavita Kaushik
instagram

Kavita Kaushik EXCLUSIVE : बिग बॉस 14 में इन दिनों नज़र आ रही अभिनेत्री कविता कौशिक (Kavita Kaushik) 2017 में रोहित बिस्वास के साथ शादी करके सेटल हैं. रोहित से पहले कविता की ज़िंदगी में अभिनेता नवाब शाह थे. कई टीवी सीरियल्स के साथ नवाब डॉन2 और टाइगर ज़िंदा है जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

कविता और नवाब एक दूसरे से आठ साल से परिचित थे और पांच साल से एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे. बात शादी तक पहुंच गयी थी लेकिन कविता के पिता को इस रिश्ते से एतराज़ था क्योंकि नवाब मुस्लिम धर्म के थे. वह नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एक अलग धर्म के लड़के से शादी करें. इस ब्रेकअप के बाद कविता की काफी आलोचना भी हुई थी कि वह स्क्रीन पर जितनी स्ट्रांग नज़र आती हैं.

View this post on Instagram

Il take Village over city anyday ❤

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

निजी जिंदगी में वैसी नहीं हैं लेकिन कविता ने इस ब्रेकअप पर सिर्फ इतना कहा था कि अगर उनके पिता उनके साथ हैं तो किस्मत उनके साथ है. मेरे लिए उनसे बढ़कर दुनिया में कोई नहीं है. उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर मैं शादी नहीं कर सकती हूं. लोग क्या सोचते हैं. इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है. हालांकि इस ब्रेकअप के सालों बाद नवाब शाह ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मुम्बई जैसे शहर में किसी रिश्ते की टूटने की वजह धर्म बन सकता है. हमारे पांच साल के रिश्ते में मतभेद आ गए थे इसलिए हम दूर हो गए बस बात इतनी सिंपल है.

गौरतलब है कि नवाब से पहले कविता का नाम एक्टर करण ग्रोवर के साथ भी जुड़ा था. दोनों बतौर कप्पल रियलिटी डांस शो नच बलिए के तीसरे सीजन में भी नज़र आए थे लेकिन जैसे ही शो ऑफ एअर हुआ इनका प्यार भी ऑफ हो गया. इसके बाद दोनों एक दूसरे के बारे में बात करने से भी कतराते थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें