1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert mahira attempts suicide karan preeta muh dikhai ceremony ruined upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : माहिरा ने की खुदकुशी की कोशिश! क्या अब करण-प्रीता की खुशियों पर लग जाएगा ग्रहण?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya

Kundali Bhagya Spoiler Alert : सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' (Kundali Bhagya) में इन दिनों दर्शकों को करण औऱ प्रीता का रोमांस देखने को मिल रहा है. करण जहां जान-अनजाने प्रीता से अपने दिल की बात कह देता है तो वहीं प्रीता मन ही मन ही करण की बात सुनकर बेहद खुश हो जाती है.

आनेवाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण प्रीता की मुंह दिखाई का कार्यक्रम होगा, जहां दोनों बेहद खुश होंगे. दोनों के जिंदगी में ये पल बहुत दिक्कतों के बाद आया है. सरला इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं ले पाएगी क्योंकि उनकी तबीयत खराब हो जाती है. लेकिन करण औऱ प्रीता की ये खुशियां ज्यादा देर तक नहीं रह पाएगी.

माहिरा हर बार करण औऱ प्रीता की जिंदगी में कोई ना कोई तूफान लेकर आती है. इस बार भी वो कुछ ऐसा करने वाली है, जिससे लूथरा हाउस के लोग शॉक्ड हो जाएगे. माहिरा अपने हाथ का नस काटकर लूथरा हाउस आती है और उसे ऐसे देखकर सब परेशान हो जाएगे. माहिरा की ये नयी चाल प्रीता और करण की खुशियों में जहर घोलने का काम करती है.

माहिरा का प्लान है कि ऐसा करके वो दोबारा लूथरा हाउस में आ सकें और वही रहकर प्रीता और करण को अलग कर सकें. घर पर ही माहिरा का इलाज करवाया जाएगा. साथ ही इस बार फिर से माहिरा करण औऱ प्रीता की पार्टी में हंगामा कर देती है जिसे सबलोग देखकर हैरान हो जाएगे.

आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है जहां माहिरा करण औऱ प्रीता को फिर से परेशान करती नजर आएगी. क्या माहिरा अपने प्लान में कामयाब होती है या उसे फिर से हार का सामना करना पड़ता है, ये तो आने वाला एपिसोड ही बतायेगा. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि करण और प्रीता रोमांटिक पलों के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी को बिताएंगे. दर्शकों को एक बार फिर से प्रीता की मुंह दिखाई का कार्यक्रम देखने को मिलेगा. लेकिन इस बार, करण ने प्रीता को अंगूठी पहनाएगा और उसके सिर को घूंघट से ढक देगा. वह कोई रिस्‍क नहीं लेना चा‍हता.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें