1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ranbir kapoor and alia bhatt varmala ceremony photo and video viral actor knee down for actress and lip kisses slt

आलिया भट्ट के सामने रणबीर कपूर ने टेके घुटने, बाद में सबके सामने किया किस, देखें वरमाला का वीडियो

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वरमाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर अदाकारा के लिए घुटनों पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ranbir kapoor and alia bhatt varmala ceremony
ranbir kapoor and alia bhatt varmala ceremony
Instagram

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके है. दोनों की शादी की कई अनदेखी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोनों ने वास्तु अपार्टमेंट में अपने फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की है. अब रणबीर और आलिया की 'वरमाला सेरेमनी' (Unseen Video Of Varmala ceremony) का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सामने आए एक वीडियो में, रणबीर को अपने दोस्तों के कंधों पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि आलिया हाथों में एक माला पकड़े हुए है. आलिया के वरमाला डालने से पहले अचानक रणबीर नीचे उतर गए और घुटनों के बल बैठ गए. जिसके बाद आलिया ने उन्हें बड़े ही प्यार से वरमाला पहनाई. रणबीर ने इस दौरान आलिया को लिप पर एक किस भी किया.

रणबीर के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "रणबीर तो रोमियो निकला... उनके लिए अच्छा.. ढेर सारा प्यार. एक अन्य ने टिप्पणी की, "तथ्य यह है कि वह नीचे झुक गया, ताकि वह इसे पहन सके और बाद में उसे चूमा." एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''रोमांस करना तो रणबीर से कोई सीखे...मेरा चॉकलेटी बॉय..आप दोनों की जोड़ी कमाल की है.''

दुनिया भर से रानलिया के फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री के दोस्त नवविवाहित जोड़े के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच, नई दुल्हन का रणबीर के परिवार ने खास अंदाज में स्वागत किया गया. रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “हमारे परिवार के लिए इससे बेहतर जोड़ी नहीं हो सकती थी! @aliaabhatt हम आपसे प्यार करते हैं और इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने का इंतजार नहीं कर सकते, जिसे आप दोनों ने शुरू किया है! परिवार में आपका स्वागत है, मेरी कीमती लड़की-लेकिन आप हमेशा इसका हिस्सा थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें