1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ramayan sita aka dipika chikhlia deletes latest photo in shirt and skirt after getting trolled on social media dvy

Ramayan की सीता इस फोटो को लेकर हुई ट्रोल, फैंस की नाराजगी की वजह से दीपिका चिखलिया ने डिलीट कर दी तसवीर

दीपिका चिखलिया ने एक फोटो पोस्ट की थी. तसवीर में उन्होंने व्हाइट शर्ट, स्कर्ट, स्नीकर्स और एक नेकटाई पहनी थी. इस लुक की वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई. एक्ट्रेस ने अब वो फोटो ही डिलीट कर दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
dipika chikhlia
dipika chikhlia
instagram

रामानंद सागर के रामायण में सीता का रोल निभाकर पॉपुलर हुई दीपिका चिखलिया को आज हर कोई जानता है. दीपिका को सीता के रोल ने काफी लोकप्रियता दिलाई थी. लोग उन्हें मां सीता समझकर रियल में पूजने लगे थे. जिसके बाद 2020 में कोरोना काल में एक बार फिर से रामायण की वापसी हुई औऱ दोबारा से इसके किरदारों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. लेकिन एक्ट्रेस अपनी एक फोटो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. जिसके बाद उन्होंने अपनी वो फोटो ही डिलीट कर दी.

दीपिका चिखलिया की लेटेस्ट फोटो

दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी. इस तसवीर में वो अपनी दोस्तों के साथ दिखी. तसवीर में उन्होंने व्हाइट शर्ट, स्कर्ट, स्नीकर्स और एक नेकटाई पहनी थी. उनके हाथ में एक गिलास भी दिख रहा है. एक्ट्रेस अपनी सहेलियों के साथ पोज देती नजर आई थी. उनकी दोस्त भी शर्ट और स्कर्ट में नजर आई.

Ramayan की सीता इस फोटो को लेकर हुई ट्रोल, फैंस की नाराजगी की वजह से दीपिका चिखलिया ने डिलीट कर दी तसवीर
instagram

यूजर्स ने किया ट्रोल

दिपिका चिखलिया ने तसवीर के साथ कैप्शन में लिखा, रविवार को स्कूल के लिए रवाना. तसवीर में उनके लुक को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक मीडिाय यूजर ने लिखा था, ये आपका कौन सा अतार है? सॉरी देखकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. एक यूजर ने लिखा, आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए दिपिकाजी हमने आपको देवी का दर्जा दिया हुआ है. एक औऱ यूजर ने लिखा, मां, ये आपके हाथ में कौन सी ड्रिंक ले रखी है.

दीपिका चिखलिया ने पोस्ट किया डिलीट

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद दीपिका चिखलिया ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जब फिर से रामायण टीवी पर दिखाना शुरू हुआ था, तो लोगों ने इसे काफी पसन्द किया था. टीआरपी के मामले में भी शो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. एक बार फिर से शो के किरदार लोकप्रिय होने लगे थे. देश में पहली बार रामायण का प्रसारण 25 जनवरी 1987 से 31 जुलाई 1988 को हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें