1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rajeev sen and charu asopa delete wedding photos days after denying rumours of rift

राजीव सेन और चारू असोपा ने डिलीट की शादी की सारी तसवीरें, एक साल पहले ही लिए थे सात फेरे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajeev Sen Charu Asopa
Rajeev Sen Charu Asopa
photo : instagram

Rajeev Sen Charu Asopa Delete Wedding Photo: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने एक साल पहले ही टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) संग शादी कर ली थी. इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तसवीरें भी शेयर की थी. लेकिन ताजा खबरों की मानें तो दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. अब राजीव सेन ने इंस्‍टाग्राम से शादी की सारी तसवीरें डिलीट कर दी हैं.

पिछले महीने ही बॉम्‍बे टाइम्‍स ने एक सूत्र के हवाले से लिखा था कि, चारु और राजीव के बीच शुरू से ही गंभीर मुद्दे थे. चीजें आखिरकार तब सामने आईं जब राजीव दिल्ली के लिए रवाना हो गए. दोनों तब से संपर्क में नहीं हैं. चारू ने सोशल मीडिया पर सरनेम भी हटा दिया है और संपर्क के सभी माध्‍यमों को बंद कर दिया है.'

पिछले महीने कही थी ये बात

हालांकि जून में उन्‍होंने झगड़ों की खबरों को लेकर स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा था कि, "मैं सिर्फ इस खबर पर हंस रहा हूं कि मैं यह कह सकता हूं." उन्होंने कहा था, "सिर्फ इसलिए कि मैं अपने काम के लिए दिल्ली में हूं, लोग सोच रहे हैं कि हमारा झगड़ा हुआ है और हम साथ नहीं हैं- हम किस अजीब दुनिया में रहते हैं." लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उन्होंने गोवा में हुई अपनी और असोपा की शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं.

चारू ने भी हटाई शादी की तसवीरें

यहां तक कि चारु ने भी अपने संगीत और मेहंदी समारोह की कुछ तस्वीरों को छोड़कर लगभग सभी शादी के पोस्ट हटा दिए हैं. सुष्मिता सेन, जो राजीव की बड़ी बहन हैं, अभी भी उनकी प्रोफाइल पर शादी की सभी तस्वीरें मौजूद हैं.

कौन हैं चारू अरोपा

चारू असोपा पिछले 10 सालों से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय है. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से की थी. इसके बाद वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बाल वीर' जैसे सीरियल में नजर आईं थी. हालांकि उन्‍हें पहचान 'मेरे अंगने में' सीरियल से मिली. चारू का नाम इसी सीरीयल के कोस्‍टार नीरज मालवीय संग जुड़ा था. दोनों ने सगाई भी कर ली थी . हालांकि फिर दोनों की राहें जुदा हो गईं.

कौन हैं राजीव सेन

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन पेशे से एक मॉडल हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. राजीव सेन किसी हीरो से कम नहीं लगते हैं. उन्‍होंने खुद को मेटेंन रखा है और उनकी तसवीरों पर गौर करें तो वह स्‍मार्ट और डै‍शिंग लगते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें