1. home Home
  2. entertainment
  3. raj kundra husband of shilpa shetty to come out of jail after 64 days mumbai court grants bail mtj

Raj Kundra News : 64 दिन बाद 21 सितंबर को जेल से बाहर आयेंगे शिल्पा शेट्टी के राज कुंद्रा

19 जुलाई को गिरफ्तार राज कुंद्रा 21 सितंबर को जेल से बाहर आयेंगे. मुंबई की एक मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें रिहा करने का आदेश दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा
Instagram

मुंबई: नयी मॉडल और एक्ट्रेस की मर्जी के खिलाफ उनका नग्न और अर्द्धनग्न वीडियो बनाकर उसे अलग-अलग एप्पस पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किये गये अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (46) और उनके सहयोगी को कोर्ट से राहत मिल गयी है. 19 जुलाई को गिरफ्तार किये गये राज कुंद्रा 21 सितंबर (मंगलवार) को जेल से बाहर आयेंगे. मुंबई की एक मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें रिहा करने का आदेश सोमवार (20 सितंबर) को दिये.

अश्लील फिल्म मामले (Porn Film Case) में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ मामले के सह आरोपी रयान थोर्पे को भी मुंबई की अदालत ने जमानत दे दी है. शनिवार को राज कुंद्रा ने मुंबई की अदालत में जमानत याचिका लगायी थी. राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उसे इस मामले में बलि का बकरा बनाया जा रहा है. राज के वकील ने याचिका में दावा किया कि सप्लीमेंट्री चार्जशीट में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जितने भी आरोप लगाये हैं, उसका कोई सबूत नहीं है.

मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्म के निर्माण के मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि शिल्पा शेट्टी के पति गंदी फिल्में बनाते थे. राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद उनके वकील ने जमानत याचिका लगायी और कोर्ट ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत दे दी. राज के वकील निरंजन मुंदरगी ने बताया कि राज कुंद्रा मंगलवार सुबह 10:30 बजे मुंबई के आर्थर रोड जेल से बाहर आयेंगे.

हाल ही में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा समेत चार लोगों के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था. इसमें आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किये गये राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाने और उसे अलग-अलग एप्लीकेशन पर पब्लिश करने के आरोप लगाये गये थे.

राज कुंद्रा पर क्या हैं आरोप

राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह स्ट्रगल करने वाली अभिनेत्रियों को शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज में अभिनय का मौका देने का लालच देते थे. बाद में उनके नग्न और अर्द्धनग्न वीडियो बनाकर उसे अलग-अलग एप्प पर जारी कर देते थे. अगर कोई मॉडल या अभिनेत्री न्यूड फोटो या वीडियो शूट करने से मना करती, तो जबरन उसके वीडियो बनाये जाते थे.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें