1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rahul vaidya on indian idol 12 controversy says dont know why people are making a big fuss latest update dvy

Indian Idol 12 विवाद पर राहुल वैद्य का बड़ा बयान, बोले- किसी गेस्ट जज से कंटेस्टेंट की बुराई न करके...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Vaidya on Indian Idol 12 controversy
Rahul Vaidya on Indian Idol 12 controversy
instagram

Rahul Vaidya on Indian Idol 12 controversy : रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) का ये सीजन इस बार अलग- अलग वजहों से सुर्खियां में छाया रहा. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार के एक बयान के बाद सोशल मीडिया पर खूब हंगामा देखने को मिला. इसके बाद कई सेलेब्स ने इसपर अपनी बात रखी. अब सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बताया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो 'इंडियन आइडल' को जज करना चाहेंगे. साथ ही राहुल ने शो से जुड़े विवाद पर भी अपना रिएक्शन दिया.

'इंडियन आइडल 12' में बतौर गेस्ट बनकर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार आए थे. जिसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि शो में उन्हें कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के लिए कहा गया था. उनके इस बयान ने काफी तूल पकड़ा था. इस विवाद कई सेलेब्स ने अपनी बात रखी थी. इस बारे में राहुल वैद्य से जब पूछा गया तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में अपनी राय दी.

'शो में सारे कंटेस्टेंट्स बहुत ही टैलेंटेड'

राहुल वैद्य कहते है, 'मुझे नहीं मालूम कि 'इंडियन आइडल 12' को लेकर क्या विवाद चल रहा है और अब शो में क्या होता है. मैंने कहीं पढ़ा था कि शो में पहुंचे एक गेस्ट जज ने कहा था कि उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था. मुझे ऐसा लगता है कि शो में सारे कंटेस्टेंट्स बहुत ही टैलेंटेड हैं.

'लोग इसका इतना मुद्दा क्यों बना रहे हैं'

आगे राहुल ने कहा, अगर किसी गेस्ट जज से कंटेस्टेंट की बुराई न करके तारीफ करने के लिए कहा गया है तो क्या हो गया? मुझे नहीं पता कि लोग इसका इतना मुद्दा क्यों बना रहे हैं. मैंने यह भी सुना कि शो में कोई रोमांटिक एंगल भी था और उसे सिर्फ मस्ती-मजाक में क्रिएट किया गया. उससे कोई गन पॉइंट पर शादी करने के लिए नहीं कहा गया था. इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई?

इंडियन आइडल के जज बनना चाहते हैं राहुल वैद्य

सिंगर कहते है, शो पिछले 6-7 महीनों से चल रहा है और सबको एंटरटेन कर रहा है. यह सीजन खत्म हो जाएगा. नया सीजन आएगा और उसके साथ नए कंटेस्टेंट्स आएंगे. इस बात को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए.' राहुल वैद्य ने ये भी कहा, 'मैं तो इस शो का हिस्सा बनना चाहूंगा. हाल ही मुझसे पूछा गया था कि क्या मैं 'इंडियन आइडल' को बतौर जज जॉइन करना चाहूंगा तो मैंने कहा कि हां क्यों नहीं? 'इंडियन आइडल' के एक कंटेस्टेंट से लेकर जज बनने तक की जर्नी बहुत ही कमाल रहेगी.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें