1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rahul vaidya confirms being part of khatron ke khiladi 11 will fly to cape town on may 6 read details here

Khatron Ke Khiladi 11 : राहुल वैद्य ने किया कंफर्म, शो की शूटिंग के लिए इस दिन होंगे केपटाउन रवाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rahul vaidya
rahul vaidya
instagram

Khatron Ke Khiladi 11 : बिग बॉस 14 से सभी का दिल जीतने के बाद अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह शो में कुछ खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे और सिंगर इसके लिए सुपर एक्साइटिड हैं. हाल ही में एक न्यूज चैनल से खास बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि वो खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में नजर आनेवाले हैं.

आजतक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में राहुल वैद्य ने एडवेंचरस रियलिटी शो, उनके डर और उनकी गेम स्ट्रेटेजी का हिस्सा बनने के बारे में कई बातें शेयर की. राहुल वैद्य ने कहा कि वह खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं. सिंगर ने कहा, मैं ऊंचाइयों, सांपों और पानी का सामना करने के लिए एक्साइटिड हूं. मुझे नहीं पता कि बाद में क्या होगा इसलिए मैं घबराया हुआ हूं.

राहुल वैद्य ने अपने डर का भी राज खोला और शो पर स्टंट करते समय वह उनका सामना कैसे करेंगे, इस बारे में उन्होंने कहा, “मुझे पानी से बहुत डर लगता है. अगर किसी स्टंट के लिए मुझे पानी में रहना पड़ा और मैं डूबने लगा, तो मुझे नहीं पता कि मेरा क्या होगा. मैं तैरना नहीं जानता.

उन्होंने आगे कहा, स्विमिंग पूल में सिर्फ तीन फुट पानी होता है, लेकिन खतरों के ख़िलाड़ी में, आपको समुद्र में रहना पड़ता है और इससे मुझे वाकई बहुत डर लगता है. मुझे सांपों से भी डर लगता है. रीयल में, मुझे हर चीज से डर लगता है. हालांकि, अब जब मैंने शो के लिए हां कह दिया है, तो मैं अपने डर का सामना करूंगा. ”

राहुल वैद्य ने आगे यह भी खुलासा किया कि वो रियलिटी शो की शूटिंग के लिए 6 मई को केपटाउन के लिए उड़ान भरेंगे. इस बीच, खतरों के खिलाड़ी में बिग बॉस 14 के भी कुछ कंटेस्टेंट हैं. इस बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा, “मुझे उनसे कोई दुश्मनी नहीं है. उनके साथ वैसा ही बिहेव किया जाएगा जैसा वे मेरे साथ करेंगे. अगर वे मेरे लिए अच्छे हैं, तो मैं उनके लिए अच्छा रहूंगा.”

बिग बॉस के बाद, राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को दूसरी बार शूटिंग के लिए अकेला छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, “दिशा बहुत परेशान हैं. वह मुझे सैड फेस वाले इमोजी भेजती रहती हैं. जब तक मैं उसके साथ यहां हूं, वह गिनती के दिन हैं. ”दिशा संग अपनी शादी के प्लान के बारे में राहुल वैद्य ने कहा, “सिचुएशन ऐसी है कि हम अपनी शादी में सिर्फ 25 लोगों को बुला सकते हैं. यह बर्थडे नहीं है कि हम ऐसे कम लोगों को इन्वाइट करेंगे. हमारी शादी भव्य तरीके से होनी चाहिए और इसीलिए हम सब कुछ फिर से खुलने और सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें