1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. prateek sahajpal kashika kapoor controversy karan kundrra nikki tamboli support says this is clear harassment slt

Prateek Sahajpal Kashika Controversy: प्रतीक के समर्थन में आए करण कुंद्रा, कहा- ये तो उत्पीड़न है...

बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल इन-दिनों अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में है. इस गाने को लेकर काफी कंट्रोवर्सी है. गाने के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी को-स्टॉर्स ने उनपर कई आरोप लगाए. अब करण कुंद्रा, वीजे एंडी कुमार और निक्की तंबोली ने एक्टर के सपोर्ट में उतरे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prateek Sahajpal Kashika Controversy
Prateek Sahajpal Kashika Controversy
Instagram

बिग बॉस फेम प्रतीक सहजपाल इन-दिनों अपने नए गाने को लेकर सुर्खियों में है. इस गाने को लेकर काफी कंट्रोवर्सी है. गाने के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी को-स्टॉर्स ने उनपर कई आरोप लगाए. जिसके बाद प्रतीक बीच में ही कॉन्फ्रेंस छोड़ने की धमकी भी देने लगे. अब करण कुंद्रा, वीजे एंडी कुमार और निक्की तंबोली ने एक्टर के सपोर्ट में उतरे है. करण ने इसे स्पष्ट उत्पीड़न कहा, वहीं निक्की और एंडी ने कहा कि वे प्रतीक को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं.

काशिका ने दावा किया था कि प्रतीक ने उनके संगीत वीडियो तू लौट आ से उनके कुछ क्लीप्स हटा दिए है. प्रतीक ने मूल रूप से ट्विटर पर लिखा, "भाई मैं क्या बोलूं...मैं एक मेहनती आदमी हूं, जो लोगों को ऊपर उठाने में विश्वास रखता है. कर दो मुझे ओवरशैडो मैं अपने भाग्य और कड़ी मेहनत का मालिक बनूंगा!"

काशिका ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के स्क्रीनशॉट के साथ प्रतीक के ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें कहा गया था, “क्या आपने कल रात मेरे दृश्यों को हटा दिया और आपके दृश्यों को बढ़ा दिया? आपने स्टूडियो में लोगों से कहा था कि मुझे मत बताओ और फाइनल कट रखो, जिसमें मेरे बहुत कम दृश्य हैं. इसलिए मेरे भाव बाहर नहीं आते. आपने टीम से कहा 'कशिका मुझ पर भारी पड़ रही है'. सच में? इसलिए मुझे नींद नहीं आ रही थी, इसलिए मैं अपने दृश्यों को फाइनल कट में वापस ला सका. मैं लोगों को अपनी स्क्रीन पर उपस्थिति कम करने के लिए भुगतान नहीं करता, जिस तरह से आपने उन्हें मेरे दृश्यों को कम करने के लिए भुगतान किया था."

इन सभी विवादों में अकासा ने प्रतीक का समर्थन किया. वहीं करण ने ट्वीट की एक सीरीज में लिखा, "सोशल मीडिया पर किस आधार पर @realsehajpal को खुलेआम 'अपराधी' कहा गया है?? प्रिय जो भी हो सर.. मैं आपको याद दिला दूं कि हमारे देश के कानून के मुताबिक.. आप किसी को कॉल नहीं कर सकते. एक अपराधी जब तक कानून की अदालत द्वारा साबित नहीं किया जाता !! मुझे आश्चर्य है कि आप एक वैध पेशेवर को कैसे परेशान कर सकते हैं..काम करने वाले पेशेवर को उसे धमकाकर और उसे इस तरह बदनाम कर सकते हैं.. यह स्पष्ट उत्पीड़न है और प्रतीक चिंता न करें. हम आपके साथ हैं! "

निक्की ने अपने बिग बॉस के सह-प्रतियोगी को भी समर्थन दिया और ट्वीट किया, वह बिना लपेटे केवल आकर्षक धनुष लेकर आता है...वह वही है, जो वह है, उसके सिर से उसके पैर की उंगलियों तक. अपने मन की बात कहने पर वह जोर से बोलने लगता है. वह बिंदु पर है, हमेशा हर तरह के लिए है. मैं प्रतिज्ञा करता हूं. @realsehajpal...क्या आप?

एंडी ने यह भी लिखा, "हम जानते हैं कि @realsehajpal कौन है और जानता है कि वह प्रचार के लिए कभी कुछ नहीं करेगा, उसके पास एक समर्पित जैविक प्रशंसक है, उसके नाम के विपरीत कुछ के विपरीत सस्ते रणनीति की आवश्यकता नहीं है. जवाब देने का सबसे अच्छा तरीका उसे पूरी तरह से अनदेखा करना है. #PratikFam #PratikSehajpaI.”

एक पैपराजी अकाउंट की ओर से शेयर किए गए एक नए वीडियो में, काशिका ने मीडिया से कहा, “हम दोनों के बीच बहुत सारे विवाद चल रहे हैं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता था कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था." प्रतीक बीच में बीच में कहते हुए नजर आए, ''चलो इसके बारे में बात नहीं करते हैं. मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें