1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. police filled case against rakhi sawant in ranchi after actress calls her look adivasi slt

Rakhi Sawant के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 'आदिवासी आउटफिट' का उड़ाया था मजाक

टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर मुसीबतों में फंसती दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस के खिलाफ रांची के एसटी-एससी थाना में मुकदमा दर्ज कराया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
instagram

Rakhi Sawant Adivasi Dress: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी अतरंगी लुक के कारण अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस एक अजीबो-गरीब तरह के कपड़ों में नजर आई थी. इस लुक को अदाकारा ने आदिवासी लुक बताया था. उन्होंने डांस भी किया था.

इस लुक को लेकर अब राखी सावंत की मुश्किले बढ़ती दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस के खिलाफ रांची के सेंट/एससी थाने में शिकायत दर्ज की गई है. आपको बता दें कि राखी की ओर से अपने कॉस्ट्यूम को 'आदिवासी' कहने का एक वीडियो वायरल होने के बाद झारखंड की केंद्रीय सरना समिति ने मामला दर्ज किया है. केंद्रीय सरना समिति ने शिकायत दर्ज कराई है और अभिनेत्री से माफी की मांग की है.

राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज

राखी सावंत के वायरल वीडियो से झारखंड की केंद्रीय सरना समिति खुश नहीं है. वीडियो में राखी अपने लुक को 'आदिवासी' बता रही हैं. इसे पपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में वह कहती हैं, "अरे दोस्तों आप मेरा ये ड्रेस देख रहे हैं आज...पूरा आदिवासी जिसे हम कहते हैं" दरअसल, राखी सावंत का नया गाना 'मेरे वरगा' रिलीज होने वाला है. इस गाने को प्रमोट करने के लिए राखी सावंत अतरंगी आउटफिट में नजर आई थी.

इस तरह की पहनी थी पोशाक

राखी सावंत की आउटफिट की बात करें तो उन्होंने न्यूड कलर की मल्टी लेयर्ड मिनी स्कर्ट, स्टोन स्टडेड ब‍िक‍िनी टॉप और सिर पर फेदर्स से लैस हेवी मुकुट लगाए हुई थी. अपने इस लुक में डांस करते हुए कहा था कि यह मेरा 'ट्राइबल लुक' है. उनके वायरल वीडियो पर केंद्रीय सरना समिति ने आपत्ति दर्ज कराई है. उनका कहना है कि अपनी पोषाक को आदिवासी बताकर राखी आदिवासी संस्कृति का अपमान किया है. इस इवेंट को लेकर अदाकारा को काफी ट्रोल भी किया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें