1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. payal rohatgi and sangram singh to wedding in agra actress reveals this bud

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह आगरा के जेपी पैलेस में लेंगे सात फेरे! सामने आई वेडिंग की डिटेल्स

लॉक अप की रनरअप पायल रोहतगी अपने ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. पिछले दिनों की खबरें थीं कि वो 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Payal Rohatgi and Sangram Singh
Payal Rohatgi and Sangram Singh
instagram

लॉक अप की रनरअप पायल रोहतगी अपने ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. पिछले दिनों की खबरें थीं कि वो 9 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेगे. अब यह खबर सामने आई है कि दोनों की भव्य शादी आगरा में होगी. कयास लगाए जा रहे थे कि शादी गुजरात, राजस्थान या हरियाणा में होगी. हालांकि संग्राम सिंह ने आखिरकार खुलासा किया है कि समारोह आगरा में होगा.

जेपी पैलेस में सात फेरे लेंगे पायल और संग्राम

पायल और संग्राम सात 9 जुलाई 2022 को फेरे लेंगे और इस खास दिन के लिए उन्होंने आगरा के जेपी पैलेस को चुना है. इस बारे में संग्राम सिंह ने कहा कि ,"कहते हैं कि डेस्टिनी अपना रोल अदा करती हैं. मैं पायल से आगरा मथुरा रोड पर पहली बार मिला था . हम जुलाई को आगरा के जेपी पैलेस में शादी कर रहे हैं . 3 दिन तक मेहंदी, हल्दी, संगीत ये सारी रस्मे अदा होंगी.

आगरा प्यार के प्रतीक के लिए जाना जाता हैं

उन्होंने आगे कहा, आगरा में बहुत बड़े- बड़े पुराने सांस्कृतिक मंदिर हैं . हम मंदिर में परिवार वालों की मौजूदगी में शादी करेंगे. आगरा प्यार के प्रतीक के लिए जाना जाता हैं. इसके बाद हम दिल्ली और मुम्बई में रिसेप्शन रखेंगे इसके साथ ही हरियाणा के लोगो के लिए भी हम मिठाई और लड्डू भिजवाएंगे". हम सनातन रीति रिवाजों के हिसाब से शादी करेंगे."

हिन्दू रीति-रिवाजों से करना चाहती हूं

पायल ने आगरा के बारे में कहा," आगरा जाना जाता हैं ताजमहल के लिए , लेकिन आगरा में बहुत सारे हिन्दू मंदिर हैं जिनके बारें में हम नही जानते. आगरा में लोग हिन्दू मंदिरों के बारे में जाने इसीलिए मैं वहां शादी कर रही हूं. मैं अपनी शादी हिन्दू रीति-रिवाजों से करना चाहती हूं. मेहंदी, हल्दी और संगीत की सारी रस्में, जेपी पैलेस में होंगी जहां हम रह रहे हैं."

कोड वाले मेहमानों को ही मिलेगी एंट्री

एक्ट्रेस ने आगे कहा, यह एक बहुत ही प्राइवेट फंक्शन होगा जहां सिर्फ करीबी ही लोग होंगे. आगरा जो मुगल आर्किटेक्चर के लिए जाना जाता हैं. मैं चाहती हूं कि आगरा को लोग हिन्दू मंदिरों की खूबसूरती के लिए जाने, इसीलिए हम वहां शादी कर रहे हैं. यह शादी बेहद सिक्योरिटी एरिया में होगी, सिर्फ कोड वाले मेहमानों की ही वेडिंग एरिया में एंट्री की अनुमति होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें