1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. payal rohatgi and sangram singh to have a simple wedding on july 21 details bud

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह इस दिन लेंगे सात फेरे, शादी को लेकर ये डिटेल्स आई सामने

कंगना रनौत के रियेलिटी शो लॉक अप में लोगों का दिल जीत चुकीं पायल रोहतगी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. वो संग्राम सिंह को डेट कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Payal Rohatgi and Sangram Singh
Payal Rohatgi and Sangram Singh
instagram

कंगना रनौत के रियेलिटी शो लॉक अप में लोगों का दिल जीत चुकीं पायल रोहतगी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. वो संग्राम सिंह को डेट कर रही हैं. पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है और इस खास दिन की डेट भी सामने आ गई है.

21 जुलाई को लेंगे सात फेरे

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी 21 जुलाई को होगी. दोनों की शादी सिंपल रखी गई है. इस कपल ने अपना प्री-वेडिंग शूट कर लिया है और शादी के लिए खरीदारी जल्द ही शुरू हो जाएगी. संग्राम और पायल के वेडिंग आउटफिट्स को दिल्ली स्थित ब्रांड स्टडी बाय जनक द्वारा स्टाइल किया जाएगा, जिन्होंने उनके प्री-वेडिंग आउटफिट को भी स्टाइल किया था.

हम 12 साल से एक दूसरे के साथ हैं.

संग्राम सिंह ने शादी की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मैं बेहद खुश हूं. हम 12 साल से एक दूसरे के साथ हैं. यह समय था कि हम अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएं और शादी करें. हमारे पेरेंट्स भी लंबे समय से चाहते थे कि हम अब शादी करें. लेकिन अक्सर कुछ न कुछ होता रहा. पायल के साथ ज्यादा समय बिताने के बाद मुझे नहीं लगता कि मुझे उससे बेहतर लड़की मिल सकती है. मुझे नहीं लगता कि उसे मुझसे बेहतर आदमी मिलेगा (हंसते हुए).

रिश्ते में एकदूसरे को सम्मान देना जरूरी है 

उन्होंने पायल रोहतगी के बारे में कहा, वह बेहद सच्ची हैं. मेरा मानना है कि शादी सिर्फ एक ठप्पा है जो समाज के लिए जरूरी है, लेकिन मुझे लगता है कि जरूरी है कि हम इसका सम्मान करें खासकर एक लड़की के लिए. मेरा यह भी मानना है कि सिर्फ अपने पार्टनर को गुलाब देना प्यार नहीं है, उन्हें सम्मान देना ज्यादा जरूरी है. जब रिश्ते में सम्मान हो और आपकी आत्माएं जुड़ती हैं, तो यह शादी करने का समय है.”

मंदिर में होगी सिंपल वेडिंग

शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, यह एक "साधारण शादी" होगी. एक मंदिर में होगी और हम आर्य समाज के अनुसार सभी अनुष्ठानों का पालन करेंगे. शादी की ज्यादातर रस्में गुजरात या हरियाणा में होगी. शादी की तारीख मेरा जन्मदिन है. हम शादी से पहले होने वाले सभी फंक्शन जैसे हल्दी और मेहंदी को इंज्वॉय करेंगे. हम अभी तारीख फाइनल कर चुके हैं.”

रियेलिटी शो में किया था प्रपोज

गौरतलब है कि, संग्राम सिंह और पायल रोहतगी एक दूसरे से कैप्टिव रियलिटी शो सर्वाइवर के भारतीय संस्करण में मिले थे. हाल ही में संग्राम सिंह ने रोहतगी को एक और कैप्टिव रियलिटी शो, लॉक अप में प्रपोज किया, जिसका वह हिस्सा थीं. रोहतगी ने शो में कहा था कि 12 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बावजूद संग्राम ने उन्हें अभी तक शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें