1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. parth samthaan and erica fernandes starrer kasautii zindagii kay 2 go off air in november know latest update bud

Kasautii Zindagii Kay 2: तो क्‍या नवंबर में ऑफ एयर हो जायेगा शो? जानें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kasautii Zindagii Kay 2
Kasautii Zindagii Kay 2
Photo: Twitter

Kasautii Zindagii Kay 2 off air: 'कसौटी जिंदगी के 2' (Kasautii Zindagii Kay 2)' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. एकता कपूर के शो की लीड जोड़ी पार्थ समथान (Parth Samthaan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. लोगों का पसंदीदा शो सबसे लंबे समय तक लोकप्रियता और टीआरपी हासिल करने में कामयाब रहा लेकिन पिछले कुछ समय से आंकड़े प्रभावशाली नहीं है. ऐसे में शो के मेकर्स एक बड़ा फैसला ले सकते हैं. खबरें हैं कि नवंबर में ऑफ एयर हो सकता है.

स्‍पॉटब्‍वॉय ने एक विश्वसनीय सूत्र के हवाले से लिखा,' मेकर्स शो के टीआरपी आंकड़ों से खुश नहीं थे. इसके अलावा, पार्थ समथान के शो को छोड़ने के फैसले को चैनल के फैसले से जोड़ा गया. अब तक मेकर्स पार्थ को वापस शो में लाने की कोशिश कर रहे थे." बता दें कि पार्थ शो में अनुराग बासु का किरदार निभाते हैं.

अब ताजा खबरों के अनुसार, मेकर्स को लगता है अब लीड चेहरे को बदलने के बाद भी सुधार की कोई गुंजाइश नहीं है और इसलिए उन्होंने इस साल नवंबर तक शो को बंद करने का फैसला कर लिया है. कलाकारों को इस बारे में पहले ही सूचित कर दिया गया है. बता दें कि इस शो में एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान, हिना खान और करण सिंह ग्रोवर जैसे नाम शामिल हैं.

हाल ही में एकता कपूर के शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में मुख्‍य भूमिका निभा रहे पार्थ समथान के शो छोड़ने की खबर ने सबको चौंका दिया था. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो एक्टर ही बता सकते है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर इसलिए शो छोड़ना चाहते है ताकि वो अपने हेल्थ पर ध्यान दें सकें. इसके साथ ही वो किसी और प्रॉजेक्ट पर ध्यान देना चाहते है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि पार्थ के हाथ में कई नये प्रॉजेक्ट हैं, जिसके साथ उनकी बातचीत चल रही है.

वहीं, शो में अनुपम सेनगुप्ता का किरदार निभाने वाले साहिल आनंद भी शो छोड़ रहे हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, साहिल आनंद ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है. साहिल शो में अनुपम सेनगुप्ता यानी निवेदिता उर्फ पूजा बनर्जी के पति का किरदार निभा रहे थे.

बता दें कि इससे पहले हिना खान (कोमोलिका) ने भी शो को अलविदा कह दिया था और इसके बाद करण सिंह ग्रोवर जो कि शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभा रहे थे, उन्होंने भी शो बीच में ही छोड़ दिया था. मिस्टर बजाज के रूप में करण ग्रोवर की जगह करण पटेल ने शो में ले लिया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें