1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. palak tiwari says she has seen mother shweta tiwari struggle in her marriages bud

पलक तिवारी ने मां श्वेता के संघर्ष के बारे में खुलकर की बात, बोलीं- जल्दबाजी में शादी नहीं करनी चाहिए

द केसर चैप्टर में नजर आएंगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
shweta tiwari and palak tiwari
shweta tiwari and palak tiwari
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. 22 वर्षीया थ्रिलर रोजी: द केसर चैप्टर में नजर आएंगी. फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में एक बातचीत में पलक ने अपने करियर ऑप्शन के साथ-साथ अपनी मां से जो सीखा है, उसके बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने इस बारे में खुलासा किया कि श्वेता ने अपनी दो शादियों में आने वाली परेशानी को कैसे संभाला.

श्वेता तिवारी ने पति पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप

श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी जब उनकी शादी हुई थी. पलक का जन्म एक साल बाद हुआ था. श्वेता और राजा ने घरेलू शोषण का आरोप लगाने के बाद 2007 में तलाक ले लिया. अभिनेता ने 2013 में अभिनव कोहली से शादी की लेकिन वह शादी भी 2019 में कड़वाहट से खत्म हो गई. श्वेता ने अपने और पलक के प्रति घरेलू दुर्व्यवहार और उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

शादी जल्दबाजी में नहीं करनी चाहिए

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए पलक ने शादी के बारे में बताया कि उनकी माँ ने इसे कैसे संभाला. उन्होंने कहा, 'मैंने यह भी महसूस किया है कि शादी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति के साथ कुछ गलत है, तो बेहतर है कि उसे उसी समय छोड़ दिया जाए. महिलाएं इससे सबसे ज्यादा जूझती हैं और मैंने ऐसा सिर्फ अपनी मां के साथ ही नहीं बल्कि दुनिया भर की महिलाओं के साथ देखा है. हम अपने पार्टनर के लिए चीजों को सही ठहराते रहते हैं क्योंकि हम लोगों में अच्छाई देखना चाहते हैं. वह प्यार नहीं है या कम से कम उस तरह का प्यार नहीं है जो मुझे चाहिए - अभी नहीं, कभी नहीं."

अफवाहें और गॉसिप हमेशा होती है

पलक ने यह भी बताया कि श्वेता और उनके जीवन के आसपास कितनी अफवाहें और गॉसिप हमेशा प्रसारित होती हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “हम लोगों को कहानी के अपने पक्ष के बारे में समझाने में बहुत समय नहीं लगाते हैं. मेरी मां की प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि परिवार सुरक्षित रहे. मैंने भी इसी पर ध्यान दिया है."

रोजी: द सैफरन चैप्टर से जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

पलक को हाल ही में आदित्य नारायण और दीक्षा तूर के गाने मांगता है क्या के म्यूजिक वीडियो में आदित्य सील के साथ देखा गया था, जो रंगीला के इसी नाम के 90 के दशक के क्लासिक नंबर का रीमिक्स है. पलक को पिछले साल हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली के हिट म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था. उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है. उनकी फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर इस साल किसी समय रिलीज होने वाली है. पहले इसे जनवरी में रिलीज किया जाना था, लेकिन किसी वजह से ऐसा हो नहीं पाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें