1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. palak tiwari instagram deleted after shweta tiwari ugly spat with abhinav kohli fans asking this dvy

पलक तिवारी ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, श्वेता- अभिनव कोहली से जुड़ा है कनेक्शन!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Palak Tiwari instagram deleted
Palak Tiwari instagram deleted
instagram

Shweta Tiwari daughter Palak Tiwari instagram deleted: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की तसवीरों पर फैंस खूब प्यार बरसाते है. वैसे तो पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर है. दरअसल, पलक ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट या डीएक्टिवेट कर दिया है.

पलक तिवारी कुछ महीने पहले तक वो सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें शेयर कर रही थी. साथ ही वो अपने फैंस को अपने लाइफ से जुड़ी अपडेट्स भी देते रहती थी. लेकिन अब @palaktiwarii नाम से उनका हैंडल अब एक्टिव नहीं है. हालांकि, अब पलक तिवारी का हैंडल कहीं नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में उनके फैंस इस बात से काफी परेशान है.

लेकिन अब उनके अकाउंट डिलीट होने के बाद से लोग कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर कर रहे है. लोगों का कहना है कि अपनी मां श्वेता और अभिनव कोहली के झगड़े के बाद उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है. बता दें कि पिछले कई दिनों से श्वेता और अभिनव में बेटे रेयांश को लेकर लड़ाई जारी है. आए दिन दोनों एक-दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर अपने बयान देते रहते है.

वहीं, श्वेता तिवारी अपने इंस्टाग्राम पर एक 'पलकटीटी' अकाउंट को फॉलो करती है, जो हो सकता है कि पलक का नया इंस्टाग्राम अकाउंट हो. इस अकाउंट को प्राइवेट किया हुआ है, इस वजह से इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. हालांकि इसे लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. गौरतलब है कि पलक सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. उनकी फोटोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है.

पलक तिवारी फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' के जरिए पलक तिवारी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. फिल्म को लेकर पलक काफी उत्साहित थी. उन्होंने इसका फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था, जिसमें उनके लुक की फैंस ने काफी तारीफ की थी. बता दें कि पलक श्वेता और राजा चौधरी की बेटी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें