1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma viral dance video with domestic helper of ravi dubey and sargun mehta nia sharma dance videos nia sharma dance viral video nia sharma hot and bold pics sry

Nia Sharma ने रवि दुबे और सरगुन मेहता की हाउस हेल्पर के साथ किया धमाकेदार डांस, यहां देखें Viral Video

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

एक हजारों में मेरी बहना है, नागिन जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकी टीवी अदाकारा निया शर्मा ने पिछले दिनों रवि दुबे और सरगुन मेहता की हाउस हेल्पर के साथ जमकर डांस किया. ये डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें निया शर्मा कुछ दिनों अपने जन्मदिन के केक के कारण खूब ट्रोल हुई थी. निया शर्मा के जन्मदिन का वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

क्या है निया शर्मा के नए वीडियो में

वीडियो में दिख रहा है कि निया शर्मा सरगुन और रवि के अलावा रेहाना मल्होत्रा, आशा नेगी, श्रीति झा, करण वाही और अर्जित तनेजा के साथ पार्टी में इंजॉय कर रही हैं. वह पहले दोस्तों के साथ डांस करती हैं और फिर बीच में ही रवि दुबे और सरगुन की मेड के साथ मराठी गानों 'अप्सरा आली' और 'जिंगाट' पर नाचने लगती हैं.

अकसर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं निया

निया आए दिन सोशल मूीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही थीं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

स्टाइल स्टेटमेंट के कारण निया को मिला है ये अवार्ड

अपने स्टाइल के कारण निया शर्मा हमेशा चर्चा में रहती हैं. वो एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.

बिग बॉस 14 में शामिल होने की थी खबर, कही थी ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निया ने कहा, 'जब मैं शो का हिस्सा ही नहीं हूं तो मैं शो कैसे छोड़ सकती हूं. वैसे जिस कॉन्फिडेंस और हिम्मत के साथ लोग ऐसी अफवाहें फैलाते हैं, उनकी दाद देनी पड़ेगी.' बता दें कि हाल ही में निया ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का मेड इन इंडिया वर्जन जीता था. जिसके कारण वो खबरों में थी. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें