1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma dance video actress looking bold in red crop top naagin actress 6 million followers on instagram bud

निया शर्मा के जबरदस्‍त ठुमके पर दिल हार बैठे फैंस, कमेंट में लिखा आपका थैंक्‍यू बोलना तो बनता है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nia sharma video
nia sharma video
instagram

Nia Sharma Dance Video : टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्‍सर अपने बोल्‍ड तसवीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें निया की बोल्‍ड अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो में निया 'यू कैन टेल मी' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल निया शर्मा के इंस्टाग्राम पर कुल 6 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं. इस खुशी में उन्होंने अपना डांस वाला वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो रेड क्रॉप टॉप और ब्‍लैक हॉट पैंट में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने ब्‍लैक हॉट बूट्स पहने हैं. इस वीडियो को अबतक 174, 260 व्‍यूज मिल चुके हैं जो बढ़ता ही जा रहा है.

निया शर्मा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा,' आपके डांस मूव्‍स जबरदस्‍त है.' एक और यूजर ने लिखा,' आप बहुत हॉट और स्लिम है.' एक और यूजर ने लिखा,' आप दमदार डांसर है.' एक और यूजर ने लिखा,' किलर मूव्‍स.' एक और यूजर ने लिखा,' आपका थैंक्‍यू बोलना तो बनता है. क्‍योंकि हम ही आपके फॉलोवर्स है.' इस वीडियो पर लोग दिल और आग वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि, निया शर्मा जानमानी टीवी एक्‍ट्रेस हैं. उन्होंने 2010 में अन्नू की कहानी - एक अग्निपरीक्षा में अनु की भूमिका निभाई थी. वह सीरीयल में 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में मानवी के रूप में अपने किरदार के लिए जानी जाती है. इसके अलावा वो निया शर्मा 'जमाई राजा' में रोशनी पटेल की भूमिका, आरोही कश्यप की दोहरी भूमिकाएँ और अंजलि शर्मा की इश्क में मरजावां और नागिन में बृंदा शामिल हैं.

उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज़ ट्विस्टेड में आलिया मुखर्जी के रूप में डिजिटल मंच पर अपनी शुरुआत की थी. 2017 में, उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 में एक कंटेस्‍टेंट के रूप में भाग लिया. उन्‍हें 2016 और 2017 में 50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला सूची में शर्मा को तीसरे और दूसरे स्थान पर रखा गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें