1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ankita lokhande recalls her casting couch experience bud

अंकिता लोखंडे भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार, साझा की आपबीती

By Guest Contributor
Updated Date
ankita lokhande
ankita lokhande
instagram

Ankita lokhande on casting couch : टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ( Ankita lokhande) इनदिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्‍ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि कास्टिंग काउच जैसी घिनौनी घटना उनके साथ भी घट चुकी है. आए दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी घटनाएं आम हो चुकी हैं. अब इन सब में अंकिता लोखंडे का भी नाम जुड़ चुका है.

अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड बबल के साथ खास बातचीत में बताया कि, एक साउथ फिल्म की ऑडिशन के लिए गयी थी तो उन्हें रोल के बदले कोम्प्रोमाईज़ करने को कहा गया.' अंकिता ने यह भी कहा की ये घटना तब घटी थी जब वो 19-20 साल की थी. अंकिता ने बताया, ऑडिशन लेने वाले शख्स ने उनसे पूछा था कि, '' क्या आप कोम्प्रोमाईज़ करने के लिए तैयार हैं? अंकिता ने पूछा था, आपके प्रोड्यूसर मुझसे कैसा कॉम्प्रोमाइज करवाना चाहते हैं? क्या मुझे पार्टीज या डिनर में जाना पड़ेगा? उस शख्स ने सीधे तौर पर मुझसे कहा कि रोल पाने के लिए मुझे प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्‍तर होना पड़ेगा.

अंकिता आगे बताती है कि, जैसे ही उसने ये बात कही, मैंने उसकी बैंड बजा दी, मैंने उससे कहा मुझे लगता है तुम्हारे प्रोड्यूसर को सिर्फ लड़की चाहिए, टैलेंटेड होना न होना जरूरी नहीं. ये बोलकर मैं वहां से निकल गई. उसके बाद उस शख़्स ने अंकिता से माफ़ी मांगी और फिल्म करने को कहा भी पर अंकिता ने काम करने से साफ़ साफ़ मना कर दिया. बता दें कि पिछले कुछ सालों से कास्टिंग काउच को लेकर कई अभिनेत्र‍ियों ने खुलकर बात की है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया था कि उन्‍होंने सुशांत सिंह राजपूत की वजह से कई बड़ी फिल्‍मों के ऑफर्स ठुकरा दिए थे. उन्‍होंने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि, मुझे संजय सर (संजय लीला भंसाली) ने बुलाया था और कहा था, कर ले नहीं तो बहुत पछताएगी तू. उन्‍होंने मेरी तारीफ की थी. वो बड़ी बात थी. लेकिन मैंने कहा कि, सर मुझे शादी करनी है. उनके पास इसके बाद कुछ कहने को नहीं था.' उन्‍होंने कहा, करियर करियर होता है और पर्सनल लाईफ अलग होती है. लेकिन उस समय में ऐसा नहीं कर पाती थी.

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे ने फिल्‍म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में वो कंगना रनौत के साथ नजर आई थीं. इसके बाद वो टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख के साथ फिल्‍म बागी 3 में नजर आई थीं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें