1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naamkaran actress ananya soni facing financial problem admitted in hospital due to kidney failure seeks help dvy

किडनी फेल होने की वजह से अस्पताल में भर्ती है 'नामकरण' फेम अनन्या सोनी, इलाज के लिए नही है पैसे, मांगी मदद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ananya Soni
Ananya Soni
instagram

‘नामकरण’ फेम एक्ट्रेस अनन्या सोनी (Ananya Soni) की हालत काफी खराब है. किडनी फेल होने के कारण एक्ट्रेस मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. अनन्या को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं बचे है. एक्ट्रेस की सारी सेविंग्स खत्म हो चुकी है और इस वजह से उन्होंने लोगों से मदद मांगी है.

अनन्या सोनी ने कही ये बात

अनन्या सोनी ने अपनी हालत के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि ‘2015 से मैं एक किडनी पर जीवित हूं. छह साल पहले मेरी दोनों किडनी फेल हो गई थी. जिसके बाद मेरे पिता ने मुझे एक किडनी डोनेट की थी. अचानक वह किडनी भी खराब हो गई और मुझे नए सिरे से किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है.‘

अनन्या ने वीडियो पोस्ट कर बताई थी अपनी हालत

एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर लोगों को अपनी स्थिति के बारे में बताया था. इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने सबसे मदद क गुहार लगाई. वीडियो में वो अस्पताल में बेड पर लेटे हुई दिखी थी और वो कहती नजर आई थी कि किडनी फेल होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट भी करान पड़ सकता है. लेकिन वह चाहती हैं कि काश उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट ना कराना पड़े.

आग लगने से जली भाई की मशीनें

अनन्या ने बताया कि उसकी परेशानी इस बात से और बढ़ जाती है कि उसके पास शायद ही कोई बचत बची हो. मेरी मां का कपड़ों का व्यवसाय था. मेरा भाई अच्छा कर रहा था. उसके कपड़े और उसकी मशीनें कुछ समय पहले जल गईं, जब मेरे घर में आग लग गई थी. सब कुछ खत्म हो गया.

इन शोज में कर चुकी है काम

अनन्या सोनी “नामकरण” और “क्राइम पेट्रोल, ‘इश्क में मरजावां’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी है. इसके अलावा वो तेलुगू शो रुद्रम देवी कर रही थी. वहीं रोनित रॉय के साथ एक्ट्रेस ने ‘अदालत’ में भी काम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें