1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame shivanya aka mouni roy supports mandira bedi after raj kaushals death shared photo with actress captioned my baby strongest sry

Mouni Roy ने शेयर की Mandira Bedi की थ्रोबैक फोटो, गले लगाते हुए Naagin एक्ट्रेस ने लिखा 'My Baby Strongest'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mouni Roy supports Mandira Bedi after Raj Kaushal's death, shared photo captioned my baby strongest
Mouni Roy supports Mandira Bedi after Raj Kaushal's death, shared photo captioned my baby strongest
instagram

पिछले दिनों एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और निर्देशक राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. मंदिरा बेदी ने जेंडर स्टीरियोटाइप को तोड़ते हुए पति को कंधा दिया. राज कौशल के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अब हाल ही में मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगती नजर आ रही हैं.

मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ साझा की तस्वीरें

इन दो तस्वीरों के साझा करते हुए मौनी राय ने कैप्शन लिखा है, 'मेरी स्ट्रॉन्ग बेबी.' शेयर की गई तस्वीर से यह तो साफ नहीं है कि यह लेटेस्ट तस्वीर ही हैं, लेकिन बीते दिन मंदिरा के एक ही आउटफिट पहनने से अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि यह तस्वीर हाल ही में ली गई हैं. इस तसवीर को देखकर आशका गोराडिया, आशा नेगी, शमिता शेट्टी, सोनल चौहान और कई अन्य सेलिब्रिटी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आशका गरोड़िया ने हार्ट इमोजी पोस्ट की. मौनी के पोस्ट पर कई फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- उन्हें बहुत शक्ति मिले. वहीं एक फैन ने लिखा- बेस्टी.

वॉक करती हुईं स्पॉट हुईं थीं मंदिरा बेदी

बीते रविवार को मंदिरा बेदी राज निधन के बाद में जाने के 10 दिन बाद अपनी मां के साथ काले रंग के आउटफिट में टहलने के लिए निकलीं. उन्हें पपराजी ने क्लिक किया था.. वह वॉक के दौरान अपनी मां से बात करती नजर आ रही थीं. मंदिरा के दो बच्चे भी हैं. उन्हें संभालने के लिए उन्हें खुद को स्ट्रॉन्ग बनाना होगा और वह उसी की कोशिश कर रही हैं.

मंदिरा बेदी और राज कौशल के बारे में बात करते हुए, उन्होंने 14 फरवरी, 1999 को शादी के बंधन में बंध गए और 19 जून को 2011 में अपने बेटे वीर का स्वागत किया. 2020 में, उन्होंने अपने परिवार में एक नए सदस्य - बेटी तारा का स्वागत किया. राज अपनी गोद ली हुई बेटी तारा के घर में स्वागत करने के लिए एक निजी जेट से मध्य प्रदेश गए.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें