1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame naagrani bela aka surbhi jyoti looking bold in beach side photoshoot actress hot and stunning look surbhi jyoti shooting for qubool hai 2 fans says this bud

सुरभि ज्‍योति समंदर किनारे दिखीं बेहद बोल्‍ड, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्‍ट्रेस की हॉट तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Surbhi Jyoti Bold Photo
Surbhi Jyoti Bold Photo

Surbhi Jyoti Bold Photo : सीरियल 'नागिन 3' में बेला नागरानी के रोल से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) अपनी खूबसूरत तसवीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी तसवीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी फैन फ्लोविंग भी तगड़ी है. अब सुरभि ज्‍योति की कुछ तसवीरें वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्‍ड अंदाज नजर आ रहा है. उनकी यह तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है. इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

इन तसवीरों में मैरून कलर के टॉप और व्‍हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वह समंदर किनारे दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. वह रेत पर बैठकर बेहद बोल्‍ड और हॉट नजर आ रही हैं. इन तसवीरों पर फैंस जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं. यह तसवीरें लेटेस्‍ट नहीं है, पिछले साल की है जब वह वेकेशन पर थी. एक यूजर ने लिखा,' काश मैं आपके पास होता तो मैं आपको गले लगा लेता.'

इससे पहले सुरभि ज्योति की एक तसवीर वायरल हुई थी जिसमें वे व्‍हाइट टॉवेल लपेटे शीशे की सामने नजर आ रही हैं. वह खुले बालों में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस तसवीर से साफ है कि कुबूल है 2.0 की शूटिंग की है. उन्‍होंने #shootdiaries #quboolhai2.0 का इस्‍तेमाल किया है. इस तसवीर पर एक्‍ट्रेस बेहद बोल्‍ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान कई दूसरे पुराने शो की तरह 'क़ुबूल है' की पहली किस्त भी टीवी पर दोबारा प्रसारित की गई और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. ज़ोया और असद दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहे और इस शो के लिए शानदार प्रतिक्रिया ने निर्माताओं को इसकी दूसरी किस्त के साथ आने के लिए प्रोत्साहित किया. हालाँकि इसे लेकर सुरभि और करण सिंह ग्रोवर की तरफ से अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बता दें कि, सुरभि ज्योति हाल ही में नागिन 3 के बाद नागिन 4 में दिखी थी. जबकि करण सिंह ग्रोवर 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे थे. लेकिन उन्होंने इस शो को बीच में छोड़ दिया था. वहीं साल 2012 में सुरभि ज्योति ने 'कबूल है' टीवी शो के जरिए हिंदी टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. 'कुबूल है' में निभाए ज़ोया फारुकी के किरदार के लिए उन्हें कई अवॉर्ड दिए गए. इसके बाद सुरभि ने दर्जनों हिट टीवी शोज किए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें