1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame bani aka surbhi chandna bold photoshoot in black transparent dress viral on internet fans comment iss dilkash ada actres sexy pics div

नागिन फेम सुरभि चंदना ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखी बेहद हॉट, फैंस ने कमेंट में लिखा- 'इस दिलकश अदा...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Surbhi Chandna Photo in transparent dress
Surbhi Chandna Photo in transparent dress
instagram

Surbhi Chandna Photo in transparent dress, Surbhi Chandna pool photo : एक्‍ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आ रही है. सुरभि की वैसे तो हर तसवीर लाजवाब होती है, लेकिन उनकी कुछ तसवीरों से नजरें हट नहीं पाती. एक ऐसी ही तसवीर पर फैंस का दिल आ गया है, जिसमें वो काफी हॉट दिख रही है.

सुरभि चंदना अपनी तसवीरों की वजह से लगातार सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तसवीर शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप में दिख रही है. उनके बाल हल्के बंधे हुए है और वो कैमरे के दूसरे तरफ देखकर पोज दे रही है. इस तसवीर को शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मैं उस खिड़की से पूरे दिन घूर सकती हूं अगर तुम बाहर हो तो.

एक्ट्रेस की ये तसवीर लोगों को दीवाना बना रही है. उनका दिलकश अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ये तसवीर लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनका जलवा इसमें देखते बनता है. इस तसवीर पर अबतक 128,655 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. वहीं फैंस खूब सारे कमेंट कर रहे है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'आप मेरी क्रश हो.' एक ने लिखा, आप इस ड्रेस में काफी हॉट लग रही है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'उफ.' एक ने लिखा, 'किलर लुक.' एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'ब्यूटी क्वीन.' एक ने लिखा, 'इस दिलकश अदा पर सबकुछ फिदा.' एक यूजर ने लिखा, 'सुरभि चंदना आप बेबी डॉल है.'

हाल ही में नागिन शो का हिस्‍सा बनने को लेकर प्रभात खबर से खास बातचीत में सुरभि चंदना ने कहा था,' सच कहूं तो मैं शुरुआत में तैयार नहीं थी. मुझे फ़ोन आया कि नागिन की कास्टिंग चल रही है. मैंने उन्हें कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं तैयार हूं. मैंने सोचा था कि संजीवनी के बाद ओटीटी पर कुछ करूँगी. वेब सीरीज के लिए बाकी लोगों के साथ बातचीत चल रही थी लेकिन शायद नागिन मेरी किस्मत में था. मुझे कुछ दिन बाद फिर नागिन की टीम का फ़ोन आया कि इस बार कांसेप्ट अलग है कहानी भी अलग होगी. आप फिट बैठोगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें