1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame anita hassanandani and rohit reddy welcome home a brand new car yeh hai mohabbatein actress gave a tour of her mercedes chose a number plate with a reference to her son aaravv sry

Naagin फेम Anita Hasnandani के घर फिर आया नया मेहमान, कुछ यूं शेयर की तस्वीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anita Hassanandani And Rohit Reddy Welcome Home A Brand New Car
Anita Hassanandani And Rohit Reddy Welcome Home A Brand New Car
instagram

नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के घर फिर से नया मेहमान आया है, उन्होंने हाल में एक मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है. नागिन स्टार ने मंगलवार रात इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शोरूम से कई वीडियो शेयर किया है. अनीता ने सोशल मीडिया पर अपने नए कार के साथ तसवीर शेयर कि है, जिसमें वो अपने पति रोहित रेड्डी के संग इस पल को एंजॉय करते दिख रही हैं. हालांकि इस पोस्ट में अनीता ने अपने आरव और नई मर्सिडीज बेंज से संबंधित एक राज भी बताया है.

कुछ ऐसी है अनीता की न्यू कार

अनीता ने अपनी नई कार का सोशल मीडिया पर टूर करवाया है. उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी को कार के सामने नारियल तोड़ते हुए भी दिखाया. इसके बाद अभिनेता ने कार के अंदर करीब से देखा. यह क्रीम रंग की सीटों और आंतरिक सज्जा के साथ आया था. दरवाजा खोलने पर फर्श पर मर्सिडीज का लोगो भी लगा हुआ था.

कार का नंबर प्लेट है खास

अनीता हसनंदानी की नई कार की नंबर प्लेट उनके लिए खास है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए फोटो में कार पर 0902 नंबर लिखा हुआ दिख रहा है. यह नंबर उनके बेटे आरव की जन्मतिथि है। नई कार की नंबर प्लेट की एक तस्वीर शेयर करते हुए अनीता हसनंदानी हार्ट फेस इमोजीस के साथ लिखती हैं, "आरव रेड्डी का बर्थ डे ...इसे लेकर रोहित रेड्डी बेहद उत्साहित हैं"

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने 9 फरवरी, 2021 को पेरेंट्स बनें. अनीता ने बेटे को जन्म दिया था. ऐसा कहा जाता है कि जिस क्षण कपल पेरेंट्स बनते हैं प्यार फीका पड़ने लगता है, पर अनीता और रोहित के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ, दोनों के बच्चे के आने के बाद प्यार भी बढ़ता जा रहा है, दोनों के बीच का रिश्ता और मजबूत होता दिख रहा है.

'ये है मो‍हब्‍बतें' से बटोरी सुर्खियां

39 वर्षीया अभिनेत्री ने 2013 में रोहित रेड्डी से शादी की और दोनों नच बलिए 9 में एक साथ दिखाई दिए थे. अनीता लोकप्रिय डेली सोप 'ये है मोहब्बतें' का हिस्सा थीं. उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था. उन्हें आखिरी बार नागिन 4 में विशाखा खन्ना के रूप में देखा गया था.

इन फिल्‍मों में आ चुकी हैं नजर

अनीता ने कई फिल्मों में भी काम किया है. 2003 में आई कुछ तो है और ये दिल के अलावा वो 2005 में आई कोई आप सा में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजली और ये है मोहब्बतें में भी अनीता नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार अनीता को नागीन 4 में विशाखा खन्ना के रूप में देखा गया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें