1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame anita hassanandani and bigg boss contestant eijaz khan seen together in movie just married they are in realtionship in early 2000 anupama aka rupali ganguly bridal look goes viral sry

Naagin फेम Anita Hassanandani और Bigg Boss के Eijaz Khan की जोड़ी साथ नजर आ चुकी है इस फिल्म में, रियल लाइफ में भी थे इनके इश्क के चर्चे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इस फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं   Anita Hassanandani और Eijaz Khan
इस फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं Anita Hassanandani और Eijaz Khan
instagram

बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्‍टेंट रहे एजाज खान टीवी इंडस्‍ट्री बेहद पॉपुलर एक्‍टर हैं. एजाज ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. एजाज ने अपने एक्टिंग के ख्‍वाब को एजाज ने वर्ष 1999 में फिल्‍म 'तक्षक' में मिले छोटे से रोल के साथ पूरा किया था. आपको बता दें कि वर्ष 2002 में आई सोहेल खान की फिल्‍म 'मैने दिल तुझको दिया' में भी एजाज ने छोटा रोल प्‍ले किया था. एजाज को असली पहचान मिली वर्ष 2005 में आए टीवी सीरियल 'काव्‍यांजली' से.

अनीता हसनंदानी के रूप में मिला था लविंग पार्टनर

एजाज खान 45 वर्ष के हैं, मगर इस उम्र में भी वह सिंगल ही हैं. एजाज को टीवी एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी के रूप में एक बेहद लविंग पार्टनर मिला था. पर दोनों की लव स्टोरी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई. एजाज ने एक रियलिटी शो में इस बात को कबूल भी किया था कि उन्‍होंने किसी और के लिए अनीता हसनंदानी को चीट किया था.

इस फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं Anita Hassanandani और Eijaz Khan

नागिन फेम अनीता हसनंदानी 1999 में ऐश्वर्या राय की फिल्म ताल में छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं. उसके बाद साल 2003 में उन्होंने बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में कदम रखा. तुषार कपूर के साथ फिल्म कुछ तो है में उन्हें काफी पसंद किया गया था. इसके बाद कृष्णा कॉटेज, कोई आप सा, ये दिल , दस कहानियां जैसी फिल्मों में वो नजर आईं. साल 2007 में रिलीज फिल्म जस्ट मैरिड में वो एजाज खान की पत्नी की भूमिका में दिखी थीं. हालांकि इस फिल्म में दोनों का गेस्ट अपियरेंस था, फिर भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

छोटे पर्दे पर पसंद की गई अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी ने छोटे पर्दे पर कई पॉपुलर शो किए हैं, जिनमें ये हैं मोहब्बतें, कव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसम से प्रमुख हैं.

फरवरी महीने में मां बनी हसनंदानी

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के घर में 9 फरवरी को किलकारी गूंज उठी. अनीता एक प्यारे से बेटे की मां बन गई हैं. अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान जमकर फोटो सेशन करवाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अपने बच्चे के जन्म की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया से ही दी थी.

अनीता हसनंदानी और बिजनेसमैन रोहित रेड्डी की शादी 14 अक्टूबर 2013 को हुई थी. अपनी और अनिता की पहली मुलाकात के बारे में रोहित बताते हैं कि उनका प्यार लव एट फर्स्ट साइट था. वो दोनों एक ही जिम में जाते थे, जिसके बाद उन्होंने एकदिन अनिता को एक पब के बाहर अपनी गाड़ी का इंतजार करते हुए देखा था. उन्होंने देखते ही उन्हें अप्प्रोच करने का फैसला लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें