1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin actress anita hassanandani quits acting says focus on motherhood bud

अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, जानें क्यों

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anita Hassanandani quits acting
Anita Hassanandani quits acting
instagram

Anita Hassanandani quits acting : टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani ) ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है. उन्होंने पहले ही यह फैसला कर लिया था कि वो मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ देंगी. अनीता ने स्पष्ट किया है कि ये फैसला उन्होंने महामारी के चलते नहीं लिया है. उनका कहना है कि वो अपने न्यूबोर्न बेबी के साथ घर पर रहना चाहती है और पूरी तरह से मदरहुड पर फोकस करना चाहती हैं. अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी 9 फरवरी को पेरेंट्स बने हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी ने कहा, "मैंने पहले ही फैसला कर लिया था जब भी मैं मां बनूंगी, मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. मैं अपना पूरा समय अपने बच्चे को देना चाहती हूं. यह फैसला महामारी की वजह से नहीं है. अगर ये महामारी नहीं भी होती तो भी मैं मां बनने के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह देती. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं."

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि मैं अलग-अलग ब्रांडों के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की वजह से काम कर रही हूं. मैं घर पर शूटिंग कर रही हूं और यह पूरी तरह से टेंशन फ्री है. मैं भी बेहद सावधान हूं. एक ही व्यक्ति शूटिंग के लिए घर आता है और उसका भी घर पर आने से पहले अपने नेगेटिव रिपोर्ट आवश्यक होती है. लेकिन मुझे यकीन है कि जब मैं वापस आने का फैसला करूंगी तो लोगों को पता चल जाएगा."

बता दें कि, 39 वर्षीया अनीता और रोहित रेड्डी ने 2013 में गोवा में शादी की थी. इसी साल फरवरी में इस कपल ने अपने बेटे आरव का वेलकम किया. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, जिसका पहले से ही उनका खुद का एक इंस्टाग्राम पेज है.

गौरतलब है कि, अनीता लोकप्रिय डेली सोप 'ये है मोहब्बतें' का हिस्सा रही हैं. उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था. उन्हें आखिरी बार नागिन 4 में विशाखा खन्ना के रूप में देखा गया था.अनीता ने कई फिल्मों में भी काम किया है. 2003 में आई कुछ तो है और ये दिल के अलावा वो 2005 में आई कोई आप सा में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा कभी सौतन कभी सहेली, काव्यांजली और ये है मोहब्बतें में भी अनीता नजर आ चुकी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें