1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin 5 after mohit sehgal exit kumkum bhagya fame arjit taneja to enter the show bani aka surbhi chandna glamorous look viral upcoming episode bud

Naagin 5 : मोहित सहगल छोड़ेंगे शो, 'कुमकुम भाग्‍य' के इस एक्‍टर की होगी इंट्री, कहानी में आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naagin 5
naagin 5
twitter

Naagin 5 : सीरियल 'नागिन 5' (Naagin 5) में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल अपने किरदार बानी, वीर और जय के रूप में अपनी एक्टिंग से प्रभावित कर रहे हैं. शो में फैंस इस तिकड़ी को बहुत पसंद करते हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, बानी और वीर को शकूरा, जय, मयूरी और शुक्ला के जाल से छूट गए हैं. हालांकि जय का सच अभी भी बानी के सामने नहीं आया है और वह अभी भी बानी और वीर को मारने की योजना बना रहा है.

वीर पहले से ही जानता है जय आदि नाग है और उसके बुरे इरादों के बारे में भी उसे पता है. इससे पहले खबरें थी कि शो में मोहित सहगल उर्फ जय का किरदार खत्म होने वाला है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स वीर के जिंदगी में एक नयी लड़की की इंट्री का प्‍लान बना रहे हैं जो उसे बानी से अलग करने की कोशिश करेगी. शो में लव-ट्राएंगल नजर आनेवाला है.

शो को लेकर सोशल मीडिया में कुछ अलग तरह की खबरें हैं. खबरें हैं कि मोहित सहगल उर्फ जय के शो छोड़ने के बाद 'कुमकुम भाग्य' फेम अरिजीत तनेजा शो में इंट्री करेंगे. अरिजीत तनेजा के किरदार को बानी से प्यार हो जाएगा और हम फिर से नए किरदार बानी और वीर के बीच एक लव ट्राएंगल देखेंगे. अरिजीत तनेजा भी शो में एक निगेटिव किरदार निभाएंगे. फिलहाल शो की तरफ या एक्‍टर की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है.

arjit taneja in naagin 5
arjit taneja in naagin 5
twitter

हाल ही में इस शो का हिस्‍सा बनने को लेकर प्रभात खबर से खास बातचीत में सुरभि चंदना ने कहा था,' सच कहूं तो मैं शुरुआत में तैयार नहीं थी. मुझे फ़ोन आया कि नागिन की कास्टिंग चल रही है. मैंने उन्हें कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं तैयार हूं. मैंने सोचा था कि संजीवनी के बाद ओटीटी पर कुछ करूँगी. वेब सीरीज के लिए बाकी लोगों के साथ बातचीत चल रही थी लेकिन शायद नागिन मेरी किस्मत में था. मुझे कुछ दिन बाद फिर नागिन की टीम का फ़ोन आया कि इस बार कांसेप्ट अलग है कहानी भी अलग होगी. आप फिट बैठोगे. एक बार कहानी तो सुनो आप. शायद अच्छी लगे.

गौरतलब है कि 'इश्‍कबाज' सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) टीवी जगत का जाना-पहचाना चेहरा है. सुरभि ने कॉलेज के वक्त से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने सबसे पहले सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी. शो में उन्हें एक छोटा सा रोल मिला था. लेकिन इस शो के मेकर्स उन्हें शो से रिप्लेस करने वाले थे क्योंकि उन्हें लाइन्स याद नहीं हो रही थी. ऐसा खुलासा खुद एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें