33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Murder Mubarak OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मर्डर मुबारक, अभी घर बैठे करें एंजॉय

Murder Mubarak OTT Release: सारा अली खान, करिश्मा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक आज फाइनली नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. आप वीकेंड में इस मर्डर मिस्ट्री को दोस्तों के साथ घर पर बैठकर एंजॉय कर सकते हैं.

Murder Mubarak OTT Release: सारा अली खान विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और तारा अलीशा बेरी स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक आज फाइनली ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है.

2 1
Sara ali khan

जी हां मर्डर मिस्ट्री नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च से स्ट्रीम हो रही है. ऐसे में अगर आप इस वीकेंड फ्री हैं, तो दोस्त या फिर फैमिली के साथ इसे एंजॉय कर सकते हैं.

3 1
Pankaj tripathi

दिलचस्प बात यह है कि होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म अनुजा चौहान की क्लब यू टू डेथ पर आधारित है और पंकज के साथ सारा का पहला सहयोग है. दरअसल, वह फिल्म में विजय वर्मा के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं और उनकी शानदार केमिस्ट्री लोगों का ध्यान खींच रही है.

430306042 431432035920973 9212256704326369593 N
Vijay varma

निर्देशक होमी अदजानिया ने रॉयल दिल्ली क्लब में एक शव मिलने के बाद संभावित संदिग्धों पर सितारों से सजी एक लिस्ट तैयार की है. वहां एक मेरी विडो बांबी (सारा अली खान), एक बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज नूरानी (करिश्मा कपूर), एक शाही रणविजय (संजय कपूर) और एक वकील आकाश (विजय वर्मा) हैं.

Read Also- Kota Factory से लेकर Jamtara तक, इन वेब सीरीज को IMDb पर मिली है जबरदस्त रेटिंग, जरूर OTT पर करें एंजॉय

सही्ाी 1
Murder mubarak

जब पंकज त्रिपाठी का किरदार एसीपी सिंह चारों ओर देखने के लिए आता है, तो वह आसानी से पता लगा लेता है कि यह कोई दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या है. सभी स्टार्स की एक्टिंग जबरदस्त है.

सही्ाी 2
Sara ali khan

इस बीच, मर्डर मुबारक के बारे में बात करते हुए, सारा ने एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ा विशेषाधिकार था. मुझे लगता है कि आप जानते हैं, होमी सर और इस कलाकार के साथ काम करना बहुत अद्भुत था, क्योंकि मुझे अपने बारे में भी बहुत कुछ जानने को मिला.”

सही्ाी 3
Murder mubarak cast

पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी और एक्टिंग आपको जरूर एंटरटेन करेगी. डिंपल कपाड़िया ने कुछ सीन्स में जबरदस्त अभिनय किया और बृजेंद्र काला ने क्लब के लंबे समय के कर्मचारियों में से एक के रूप में काम किया है.

सही्ाी 4
Sara ali khan and vijay varma

मर्डर मुबारक के अलावा, सारा ऐ वतन मेरे वतन में भी दिखाई देंगी, जो उषा मेहता के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक जीवनी ड्रामा फिल्म है और इस साल 22 मार्च को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.

Also Read- Murder Mubarak OTT Release Date: पंकज त्रिपाठी की मर्डर मुबारक इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, अभी नोट कर लें टाइम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें