1. home Home
  2. entertainment
  3. mtv love school fame jagnoor aneja passes due to cardiac arrest his last post viral on internet dvy

Jagnoor Aneja Death: MTV लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का दिल का दौरा पड़ने से मौत, अब आखिरी पोस्ट हो रहा वायरल

एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. जगनूर इन दिनों मिस्र में थे और वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जगनूर अनेजा का दिल का दौरा पड़ने से मौत
जगनूर अनेजा का दिल का दौरा पड़ने से मौत
instagram

Jagnoor Aneja Death: कुछ समय पहले ही टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के निधन की खबर ने फैंस को चौंका दिया था. सिद्धार्थ की मौत से अभी तक उनके चाहने वाले उबरे भी नहीं कि अब एक और बुरी खबर सुनने में आ रही है. एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा (Jagnoor Aneja) का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया.

एमटीवी लव स्कूल पार्ट 1-2 का हिस्सा रहे जगनूर अनेजा अब हमारे बीच नहीं रहे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जगनूर मिस्र घूमने गए थे और वहीं उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया. इस वजह से उनकी मौत हो गई. जगनूर ने निधन से पहले अपने मिस्र ट्रिप की फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

जगनूर अनेजा ने एक दिन पहले अपनी तसवीरें शेयर कर लिखा था, एक सपना सच हुआ जब मैंने गीज़ा के महान पिरामिडों का दौरा किया. बकेट लिस्ट की एक विश पूरी हुई.' अब उनका ये आखिरी पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वहीं, उनके निधन की खबर से उनके चाहने वाले शॉक्ड हो गए है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि अब वो हमारे बीच नहीं है.

जगनूर को उनके फैंस सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे है. गौरतलब है कि जगनूर एमटीवी लव स्कूल में अपनी गर्लफ्रेंड मनीषा के साथ भाग लिए थे. हालांकि बाद में उनका बेक्रअप हो गया. जिसके बाद वो मोनिका के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन ये रिश्ता भी नहीं चला.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें