1. home Home
  2. entertainment
  3. miss universe 2021 harnaaz sandhu returns to mumbai fans says aap par garv hai video viral dvy

Harnaaz Sandhu लौटी मुंबई, हाथ में तिरंगा और चेहरे पर मुस्कान लिए दिखी Miss Universe, फैंस बोले-आप पर गर्व है

मिस यून‍िवर्स 2021 हरनाज कौर संधू इजरायल से मुंबई वापस लौट आई हैं. इस दौरान हरनाज रेड गाउन में काफी खूबसूरत दिखी. उनके चेहरे पर जीत कर अपने देश आने की खुशी साफ झलक रही थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Harnaaz Sandhu
Harnaaz Sandhu
instagram

Miss Universe 2021: भारत की हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu) ने इस बार मिस यून‍िवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का क्राउन जीता. 21 साल की हरनाज ने बाद 75 से अधिक देशों की प्रतिभाग‍ियों को पीछे छोड़ते हुए ये खिताब अपने नाम किया. हरनाज इजरायल से मुंबई वापस लौट आई हैं और एयरपोर्ट के बाहर पर उनका भव्य स्वागत हुआ. फैंस उनका नाम लेकर उन्हें चियर करते दिखे.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में हरनाज संधू एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुई. इस दौरान उन्होंने लाल कलर का गाउन पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखी. उन्होंने हाथ में तिरंगा लिया था और उनके चेहरे पर मुस्कान थी. लोग उनके साथ तसवीर खिंचवाने के लिए बेताब दिखे.

इस वीडियो पर फैंस हरनाज संधू की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, आपका स्वागत है. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप पर गर्व है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ब्यूटी विथ ब्रेन. कई यूजर्स ने उन्हें कमेंट में बधाई भी दिया. कुछ ने दिल और फायर इमोजी बनाकर कमेंट किया.

गौरतलब है कि 21 साल के बाद यह खिताब किसी भारतीय सुंदरी को मिला है. हरनाज संधू से पहले 2000 में लारा दत्ता और सुष्मिता सेन ने साल 1994 में ये ताज जीता था. बता दें कि हरनाज ने मिस चंड़ीगढ़ का खिताब 2017 में जीता था. इसके अलावा हरनाज को मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी मिल चुका है.

हरनाज संधू की दो पंजाबी फिल्में Bai Ji Kuttange' और 'Yaara Diyan Poo Baran' अगले साल आने वाली हैं. इसके अलावा वो सीर‍ियल 'उडार‍ियां' में कैमियो अपीयरेंस कर चुकी है. वो शो के एक एपिसोड में ब्यूटी शो की कंटेस्टेंट के रूप में दिखी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें