1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mirzapur 2 kaleen bhaiya maid prashansa sharma aka radha real life unknown facts actress bold bikini pic viral on internet fans comment bud

Mirzapur 2 : ‘कालीन भइया’ की नौकरानी 'राधा' रीयल लाइफ में हैं बेहद बोल्‍ड, तसवीरें देख दंग रह जाएंगे आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mirzapur 2 prashansa sharma
mirzapur 2 prashansa sharma
photo: instagram

Mirzapur 2 Prashansa Sharma : वेब सीरीज मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) कुछ दिनों पहले अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दी गई. एक बार फिर इस वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. मिर्जापुर के पहले सीजन को भी काफी पसंद किया गया था. पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. लेकिन इस बार महिला किरदारों ने भी खूब ध्‍यान खींचा है. पहले सीजन में महिलाएं डरी सहमी दिखी थी, तो इस सीजन में उन्‍होंने अत्‍याचार के खिलाफ आवाज उठाई है. चाहे वह कालीन भैया की पत्‍नी बीना हो गया नौकरानी राधा.

‘मिर्जापुर 2’ की हर एक्ट्रेस को आप लगभग पहचानते ही होंगे. लेकिन हम आपको उस फीमेल एक्‍ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्‍हें आप शायद ज्‍यादा नहीं जानते होंगे. ‘मिर्जापुर’ में कालीन भइया की नौकरानी राधा की चर्चा हो रही है. वही नौकरानी जो पूरी सीरीज में डरी डरी नजर आती है, मुन्ना त्रिपाठी और सत्यानंद त्रिपाठी उसका शोषण करते हैं, लेकिन अंत में वह बदला लेती है. लेकिन क्‍या आप जानते हैं डरी सहमी नजर आनेवाली राधा असल जिंदगी में बेहद बोल्‍ड हैं.

राधा यानी प्रशंसा शर्मा की इंस्‍टाग्राम पर मौजूद तसवीरों को देखने से पता चलता है कि वह बेहद स्‍टाइलिश और बोल्‍ड हैं. जो पूरी सीरीज़ में डरकर रहती है, उनकी कई तस्वीरों को देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही प्रशंसा हैं, जो मिर्जापुर में राधा के रोल में दिखाई दी हैं. बता दें कि प्रशंसा शर्मा झारखंड में पैदा हुई हैं.

उन्‍होंने देहरादून से अपनी पढ़ाई की है. प्रशंसा शर्मा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज से दर्शनशास्त्र में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. इसके बाद वह मुंबई आ गईं. प्रशंसा को पहचान ‘मिर्जापुर’ से मिली. लेकिन इससे पहले वो फिल्म Goatbait और Office Vs. Office में काम कर चुकी हैं. फिलहाल वह मुंबई में ही रह रही हैं और मिर्जापुर में अपने किरदार की वजह से सुर्खियों में हैं.

क्‍या है कहानी?

पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी सवाल यही है कि मिर्ज़ापुर की गद्दी पर कौन बैठेगा. गुड्डू भैया (अली फ़ज़ल) को इस बार मिर्ज़ापुर भी चाहिए और स्वीटी बबलू की मौत का बदला भी तो वहीं मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येन्दु शर्मा) को अपने पुराने दुश्मन गुड्डू का खात्मा कर अपने पिता कालीन भैया को साबित करने की जद्दोजहद बरकरार है. कालीन भैया इस बार हथियारों और अफीम ही बल्कि राजनीति के ज़रिए भी अपने वर्चस्व को बढ़ाते नज़र आए हैं. घायल गुड्डू किस तरह से अपने बदले को पूरा कर मिर्ज़ापुर की गद्दी को लेगा।यही कहानी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें