1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. maharani actor soham shah talks about his role in web series huma qureshi bud

सोहम शाह ने 'महारानी' में निभाया है बिहार के राजनेता का किरदार, खुद बताया कैसे की थी तैयारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
soham shah
soham shah
instagram

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज महारानी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिसा पर लगातार शो के कलाकारों की चर्चा हो रही है जिसमें से एक है सोहम शाह. वो एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने पर्दे पर शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है. उन्होंने शिप ऑफ थीसिस, तुम्बाड और अब महारानी सीरीज में उनका काम सराहनीय है. वो हमेशा अपनी किरदारों के साथ एक्सीपेरीमेंट करना पसंद करते हैं, जो उनके कैलिबर के बारे में काफी कुछ बयां करता है.

महारानी में उन्होंने एक बिहारी राजनेता का किरदार निभाया है औरो अपने इस करैक्टर को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं. सोहम ने शेयर किया," मैं महारानी की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित था. भीमा भारती की भूमिका निभाने से मेरा एक पक्ष सामने आया, जिससे मैं वाकिफ नहीं था और यह केवल सुभाष सर के मार्गदर्शन में संभव हो पाया. महारानी के साथ, मैंने कुछ अलग करने की कोशिश की है. उम्मीद है ये दर्शकों को पसंद आयेगी. "

इस किरदार के लिए, उन्होंने न केवल सही बोली और बोलने का तरीका पाने की तैयारी की है, बल्कि करैक्टर की तरह दिखने के लिए शारीरिक रूप से बदलाव भी किया है. कुछ किलो वजन बढ़ाया और मूंछें भी बढ़ाईं है, कुलमिलाकर इस करैक्टर के लिए काफी मेहनत की गई है. उनके प्रशंसकों और दर्शकों ने एक अभिनेता के रूप में उनके बदलाव को पसंद किया है और शुरू से ही वह प्रभावशाली रहे हैं.

हालांकि यह परफॉर्मेंस दर्शकों को फिर से आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है और अभिनेता पर एक बार फिर प्रशंसा की बौछार होने वाली है, सोहम शाह की आगामी प्रोजेक्ट में एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फॉलन' है.

बता दें कि, वेब सीरीज की इस कहानी में कई सारे दमदार संवाद हैं और बिहार के संदर्भ में कहे जाने वाले फ्रेज भी हैं. उमाशंकर सिंह ने शो में डायलॉग लिखे हैं और उन्होंने क्योंकि बिहार से हैं, तो बिहार को समझते हुए अच्छे संवाद लिखे हैं. सीरीज का लोकेशन और वेशभूषा भी बिहार के अनुरूप है. कुलमिलाकर कुछ खामियों और खूबियों के साथ यह वेब सीरीज मनोरजंन करने में कामयाब रही है खासकर महिला पात्र के ऊपर एक पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज बनाने के लिए टीम की तारीफ करनी होगी. कहानी को अगले सीजन के लिए ओपन रखा गया हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें