1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. madhuri dixit shows singham thumka on the sets of dance deewane 3 rohit shetty impressed madhuri dixit offers 5 lakh rupees cheque to shagufta ali on behalf of the dance deewane 3 team sry

Madhuri Dixit ने Dance Deewane 3 के सेट पर दिखाया 'Singham thumka', रोहित शेट्टी हुए इंप्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhuri Dixit shows 'Singham thumka' on the sets of Dance Deewane 3
Madhuri Dixit shows 'Singham thumka' on the sets of Dance Deewane 3
instagram

डांस दीवाने 3 के सेट से एक नए वीडियो में माधुरी दीक्षित ने रोहित शेट्टी को इंप्रेस करने के लिए ठुमका लगाया. आपको बता दें निर्देशक रोहित शेट्टी जल्द ही स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के होस्ट करने वाले हैं. अगले हफ्ते से खतरों के खिलाड़ी ऑनएयर होने जा रहा है, डांस दीवाने के सेट पर रोहित गेस्ट के तौर पर गए थे.

वायरल हुआ माधुरी दीक्षित का सिंघम ठुमका

इंस्टाग्राम माधुरी दीक्षित डांस दीवाने के सेट से एक क्लिप शेयर किया जिसमें रोहित शेट्टी एक प्रतियोगी को फेक-पंच करने की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे थे. माधुरी ने उन्हें रोका और 'ठुमका' से अपना बचाव किया. उसके ठुमके के प्रभाव ने प्रतियोगी को बैकफ्लिप कर दिया और जमीन पर गिर गई. फिल्म निर्माता उनके अभिनय से इंप्रेस दिखे. वीडियो में सिंघम का टाइटल ट्रैक दिखाया गया है. इस महीने की शुरुआत में, माधुरी ने एक आउटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी कार के सामने हाथ जोड़कर पोज देती नजर आ रही थीं.

रोहित शेट्टी ने की थी मदद

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने शगुफ्ता (Shagufta) की आर्थिक मदद की थी और अब डांस दीवाने सीजन 3 (Dance Deewane 3) के सेट पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक्ट्रेस को 5 लाख रुपये का चेक देकर उनकी आर्थिक सहायता करने की कोशिश की है. मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जिसमें वह शगुफ्ता मंच पर आकर बताती है कि किस तरह उन्होंने इंडस्ट्री में एक बहुत खूबसूरत वक्त बिताया है.

मनोरंजन जगत से जुड़ी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली (Shagufta Ali) बीते कुछ वक्त से आर्थिक दिक्कतों से जूझ रही हैं. उन्होंने बताया था कि उनकी माली हालत इतनी खराब है कि उनके पास अब बेचने के लिए भी कुछ नहीं बचा रह गया है. शगुफ्ता ने डांस दीवाने के सेट पर अपनी कहानी सुनाई थी, उनकी कहानी सुनकर वहां मौजूद सभी लोग भावुक होते दिखाई दिए. भारती सिंह (Bharti Singh) ने उन्हें गले से लगाया और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने मंच पर आकर शगुफ्ता के हाथ में 5 लाख रुपये का चेक सौंप दिया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें