1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp saisha shinde reveal that my favourite designer called me to his hotel room slt

Lock Upp: सायशा शिंदे ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- फेमस फैशन डिजाइनर ने होटल के कमरे में अकेले...

कंगना रनौत के शो लॉक अप में सायशा शिंदे ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनके पसंदीदा डिजाइनर ने उसे अपने होटल के कमरे में बुलाया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saisha Shinde
Saisha Shinde
instagram

कंगना रनौत का शो लॉकअप अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. शो में कई टविस्ट एंड टर्न देखे जा रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में सायशा शिंदे ने कई सनसनीखेज खुलासे किए है. उन्होंने कहा कि एक बार एक डिजाइनर ने उन्हें अपने होटल के कमरे में आमंत्रित किया था.

सायशा है फैशन डिजाइनर

उन्होंने बताया कि उन्हें बाद में पता चला कि उसने इससे पहले सात से आठ लड़कों के साथ भी ऐसा ही किया था. आपको बता दें कि सायशा एक सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं, जिन्हें जनवरी 2021 में एक नए नाम के साथ ट्रांसवुमन के रूप में सामने आने से पहले फैशन की दुनिया और बॉलीवुड में स्वप्निल शिंदे के नाम से जाना जाता था.

सायशा ने किए सनसनीखेज खुलासा

जजमेंट डे एपिसोड के एक नए प्रोमो में, जो अपने फिनाले से पहले लॉक अप पर आखिरी जजमेंट एपिसोड को चिह्नित करता है, होस्ट कंगना रनौत सायशा और पायल रोहतगी से पूछती हैं कि क्या वे खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए अपने रहस्यों को साझा करना चाहेंगे. सायशा ने साझा किया, "यह एक रहस्य है जिसे मैंने कभी नहीं निकाला. एक डिजाइनर जो मेरा पसंदीदा था. जब मैं उससे मिली, तो जाहिर है कि मैं उससे मोहक थी. उसने मुझे अपने होटल के कमरे में बुलाया, मैंने उसे गले लगाया, और निश्चित रूप से हमने किया था " सायशा ने आगे कहा, "कम से कम 7 या 8 लड़कों के साथ उन्होन वैसा किया था."

पायल ने भी किया खुलासा

इसके अलावा पायल रोहतगी भी प्रोमो में अपना राज साझा करती नजर आ रही हैं, जिससे पता चलता है कि वह अपने जीवन में खराब रिश्ते के बाद आत्महत्या कर चुकी थी. उन्होंने कहा, "एक रिलेशनशिप था, जो मेरे निजी जीवन में बहुत हानिकारक था. मैं शराब में भारी हो गई थी. मैं 48 घंटे की तरह पीती थी. मैं नुस्खे वाली दवाओं पर थी. मैं आत्महत्या करना चाहती थी, मैंने कोशिश की है. पायल ने उस समय कैसा महसूस किया था, उसे याद करते हुए कहा कि वह कहा करती थी, "मुझे तुम्हारी जरूरत है, कृपया वापस आ जाओ, मुझे नर्वस ब्रेकडाउन हो रहा है. मैं जान से हाथ नहीं धोना चाहती हूं."

लॉकअप का ग्रैंड फिनाले

कंगना रनौत के शो में सायशा और पायल के अलावा, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, आजमा फलाह और पूनम पांडे हैं. फिनाले अगले हफ्ते होने की उम्मीद है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें