1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lapataganj episode coronavirus video viral rohitash gaud shubhangi gokhale fans says this

'लापतागंज' के इस एपिसोड को देख पूछ रहे फैंस- कोरोना वायरस के बारे में पहले से पता था... VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
lapataganj episode
lapataganj episode
photo: youtube

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'लापतागंज' (Lapataganj) का एक वीडियो तेजी से वायरल रहा है. इस वीडियो में एक विदेशी बीमारी का जिक्र किया जा रहा है जो जानलेवा है. वीडियो में एक्‍टर कहते नजर आ रहे हैं कि अपनी सेहत का रखें ध्‍यान, क्‍योंकि प्रदेश में एक नयी बीमारी पधार चुकी है, यह जानलेवा भी है, अगर किसी को लगातार खांसी और जुकाम की शिकायत हो, धुंआधार छींके आ रही हो तो उससे दूरी बनाए, और डॉक्‍टर को दिखाए. इसके बाद मुकुंदीलाल गुप्‍ता ( Rohitash Gaud) इस बीमारी के बारे में मिश्री मौसी (Shubhangi Gokhale) और इंदुमति गुप्‍ता (Sucheta) को बताते हैं.

रोहिताश गौर कहते नजर आ रहे हैं- मौसी यह विदेशी बीमारी है जिससे देशभर में 50 से ज्यादा लोग मर चुके हैं. अब यह बीमारी अपने गांव में भी पैर पसार रही है. अब इसका इलाज तो डॉक्टर तिवारी ही बता सकते हैं.' हालांकि इसके बाद डॉक्‍टर तिवारी इस बीमारी के बारे में कह रहे हैं कि, यह बीमारी विदेश से आई है और इसका इलाज उनके पास भी नहीं है.

डॉ तिवारी आगे कहते हैं कि,' जिस भी व्‍यक्ति को खांसी या जुकाम हो उससे हाथ न मिलाएं. कम से कम 10 फीट की दूरी बनाएं रखें, उसे खुद से दूर भगाएं.' बीमारी के लक्षणों के बारे में बात करते हुए डॉ तिवारी कहते हैं,' वह बार-बार छींकेगा, बात बात पर हांफेगा, सूखे पत्‍ते की तरह कांपेगा.' डॉ तिवारी आगे कहते हैं,' खांसने-छींकने वाले व्‍यक्ति से दूरी बनाए रखें, और खुद को सुरक्षित रखने के लिए मास्‍क पहनें.' यहां देखें वीडियो...

इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है और लोग इसपर जमकर प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' यह एपिसोड तो पुराना है लेकिन समझ में एक बात नहीं आ रही है लापतागंज सीरियल के लेखक को कोरोनावायरस के बारे में पहले से ही कैसे पता था.' एक और यूजर ने लिखा,' कोरोना के बारे में लापतागंज के लेखक को पहले पता चल गया था.' एक यूजर ने लिखा था,' कोरोना वायरस तो लापतागंज मे काफी साल पहले ही आ गयी थी.'

गौरतलब है, सब टीवी पर प्रसारित होनेवाला सीरियल 'लापतागंज' 2009 से लेकर 2014 के बीच प्रसारित हुआ था. इस सीरियल में रोहिताश गौर, विनीत कुमार, प्रीति अमीन, सुचेता और शुभांगी गोखले नजर आई थीं.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें