1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali khagya upcoming episode written update 27th january 2021 preeta expose karan to console karan bud

Kundali Bhagya Upcoming Episode : प्रीता के हाथ लगी अक्षय रुचिका की तसवीर, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Preeta
Kundali Bhagya Preeta
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरीयल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) शो में बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है. माहिरा, करण (धीरज धूपर) और प्रीता के (श्रद्धा आर्य) को देखकर खुशी होती है. अब तक कहानी में प्रीता, सृष्टि और अक्षय के अफेयर के सच को उजागर करने की कोशिश कर रही हैं, जबकि अक्षय लगातार लूथरा फैमिली के सामने प्रीता की छवि को खराब करने में सफल रहा है. प्रीता अक्षय की सच्चाई पता करने के लिए नया प्लान बनती है. उसका साथ सृष्टि और समीर देते हैं.

आनेवाले एपिसोड बाद में, प्रीता और सृष्टि को अक्षय और रुचिका की एकसाथ तस्वीरें मिल जाती हैं, इधर करण प्रीता के झूठ से नाराज हो जाता है. प्रीता सबूत जुटाने निकलती है लेकिन वो करण से झूठ बोलती है. करण को इसका पता चल जाता है और वो नाराज हो जाता है. दोनों के बीच झगड़ा होता है. माहिरा दोनों को ऐसे देखकर बेहद खुश होती है.

क्‍या अब प्रीता अक्षय को एक्‍सपोज कर करण को मनाने वाली है? वह जल्‍द ही सृष्टि और अक्षय के अफेयर का सच सबके सामने लानेवाली है? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि, जब प्रीता समीर और सृष्टि के साथ मिलकर अक्षय कि जासूसी करती होती है. उस समय करण का फोन उसे आता है. करण उससे पूछता है कि वो कहा है इसपर प्रीता झूठ कहती है. वो उसे कहती है कि वो अपने मां के घर आयी है.

करण को प्रीता के झूठ पर बहुत गुस्सा होता है और दोनों में इसे लेकर लड़ाई होती है. माहिर ये सब चुप कर देखती और बहुत खुश होती है. माहिर नया प्लान बनती है ताकि करण को वो प्रीता के खिलाफ भड़का पाए. इधर हल्दी की रसम में प्रीता अक्षय का पर्दाफाश करने लिए प्रोजेक्टर पर उसकी और रुचिका कि फोटोज दिखाती है लेकिन वो तस्वीरें खुलती है नहीं. ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अक्षय को उन लोगों का प्लान पहले से ही पता चल जाता है.

अब एक बार फिर से प्रीता को अक्षय कि वजह से बेइज्जत होना पड़ता है. करीना बुआ उसे सबके सामने खूब बुरा भला कहती है. दर्शकों को आने वाला एपिसोड काफी एंटरटेन करने वाला हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रीता उसे बताती है कि उन्हें 24 घंटा अक्षय पर अब नजर रखनी होगी. उसको फॉलो करना होगा, वो किससे मिलता है और कहां जाता है, ये सब देखना होगा. अक्षय हमें खुद रुचिका के पास ले जाएगा औऱ फिर हमें रुचिका से कोई ठोस सबूत मिल जाएगा.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें