1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 19th march shubham lied to karan prithvi kritika engagement div

Kundali Bhagya Written Update : माहिरा ने इस तरह की पृथ्वी की मदद, शुभम के इस झूठ से हैरान हुआ करण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Written Update
Kundali Bhagya Written Update
instagram

Kundali Bhagya Written Update: सीरियल कुंडली भाग्‍य (Kundali Bhagya) में दर्शकों को बेहद दिलचस्प ट्रैक देखने को मिल रहा है. करीना पृथ्वी की पहली शादी का सच्चाई जान चुकी है. लेकिन पृथ्वी इसके बदले एक झूठी कहानी बुनता है. इतना होने पर भी कृतिका पृथ्वी पर भरोसा करना नहीं छोड़ती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रमोना को जब लूथरा हाउस में माहिरा नहीं मिलती है तो वो पुलिस बुलाने की धमकी सबको देती है. इधर प्रीता, करण औऱ सृष्टि शुभम को लेने के लिए उसके घर पहुंच जाते है. यहां आकर उन्हें पता चलता है कि शुभम की तो शादी ही नहीं हुई है.

करण उसे लूथरा हाउस चलकर ये बात बताने को कहता है ताकि पृथ्वी की सच्चाई सबको पता चल सकें. शुभम उनके साथ लूथरा हाउस आता है और फिर वो सबको बताता है कि पृथ्वी उसे बचाने के लिए ही शादी के मंडप में बैठा था. ये सुनकर करण बेहद गुस्सा हो जाता है. ये सब सुनकर पृथ्वी प्रीता से कहता है कि उसने अपना सच सबके सामने साबित कर दिया है.

जिसके बाद कृतिका और पृथ्वी की सगाई हो जाती है. पृथ्वी और शर्लिन माहिरा को थैक्यू कहते है क्योंकि उसने ही उन दोनों की मदद की होती है. माहिरा शुभम के घर जाकर उसे झूठ बोलने के लिए कहती है और इसके बदले वो उसे पैस देने का वादा करती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पृथ्वी की झूठी कहानी के ऊपर दादी और कृतिका भरोसा कर लेते है औऱ सगाई को नहीं तोड़ते. प्रीता पृथ्वी से कहती है वो सबको बताए कि उसका कौन सा दोस्त है, जिसके बदले में वो शादी के मंडप में बैठा था. सारे घरवाले उसे अपने दोस्त को कॉल करने के लिए कहते है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें