1. home Home
  2. entertainment
  3. kundali bhagya actress mansi srivastava to tie the knot with beau kapil tejwani in january bud

'कुंडली भाग्य' की मानसी श्रीवास्तव जल्द करेंगी बॉयफ्रेंड संग शादी, 2 साल पहले टूटी थी सगाई

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, करिश्मा तन्ना के बाद अब छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) भी जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. इश्कबाज एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी से शादी कर रही हैं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Mansi Srivastava
Mansi Srivastava
instagram

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या, करिश्मा तन्ना के बाद अब छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) भी जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. इश्कबाज एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी से शादी कर रही हैं जो पेशे से एक फूड और ट्रैवल फोटोग्राफर हैं. कथित तौर पर यह कपल जनवरी में अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है.

हालांकि मानसी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शादी मुंबई में होगी. मानसी और कपिल एक कमर्शियल शूट पर एक साल पहले मिले थे और 2019 से डेटिंग कर रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, "मानसी और कपिल एक साल पहले मिले थे, लेकिन उनका संपर्क टूट गया. वे सात साल बाद फिर से जुड़े और 2019 से डेटिंग कर रहे हैं."

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कपल के लिए उनकी पहली नजर का प्यार नहीं था. वे मैच्योर थे और एकदूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए उन्होंने अपना समय लिया. उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और अब वे इसका लुत्फ उठाने के लिए तैयार हैं. कपल वेन्यू को अंतिम रूप देने और अपने इस खास दिन के लिए दूसरी व्यवस्था करने में बिजी हैं. ”

बता दें कि साल 2019 में, मानसी ने अपने मंगेतर अभिनेता मोहित अबरोल से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. इस कपल ने छह साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद आपसी सहमित पर अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. उन्होंने 2016 में धर्मशाला में एक निजी समारोह में सगाई कर ली थी.

गौरतलब है कि, मोहित अबरोल ने मानसी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि वह उनके आठ साल के रिश्ते के दौरान हमेशा उसके साथ था. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि जब उन्हें अभिनेत्री और उनके कोस्टार अरहान बहल के बीच एक कथित संबंध के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद को मारने की कोशिश की. हालांकि बाद में मोहित अबरोल ने एक अन्य पोस्ट में कहा था कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था और कोई मानसी को बदनाम करना चाहता था. उन्होंने उस पोस्ट के बारे में कहा था इसमें कुछ भी सच नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें