1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kumkum bhagya upcoming episode written update 8th january 2021 abhi looking at pragya ask will you not apply haldi on me shabbir ahluwalia sriti jha instagram sry

Kumkum Bhagya Written Update: हल्दी सेरेमनी में अभि और प्रज्ञा हो जाएंगे एक दूजे के इतने करीब, क्या मिल पाएगी दोनों के प्यार को मंजिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

जीटीवी पर प्रसारित हो रहे शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) दर्शकों की पसंद बना हुआ है. शो में आने वाले एपिसोड में प्रज्ञा, प्राची, शाहना और सरिता अभि की हल्दी सेरेमनी में पहुंचती हैं. रणबीर प्राची को स्पॉट करता है और उससे बात करने जाता है. वह उसे बताता है कि वह उससे सबसे ज्यादा प्यार करता है. अभि, प्रज्ञा के तरफ देखकर कहते हैं प्रज्ञा तुम हल्दी नहीं लगाओगी ? प्रज्ञा अभि को हल्दी लगाती है और गलती से उस पर गिर जाती है. अभि के गाल पर हल्दी गलती से प्रज्ञा के गाल को भी छू जाती है. अभि वहां से निकलता है और मीरा को अकेला छोड़ देता है. मीरा कहती है कि हल्दी उसके गाल पर खुजली कर रही है और उसे धोने जाती है. वीडियो के दूसरे पार्ट में अभि, प्रज्ञा को समझाते हैं कि प्रज्ञा हमलोग अगर एक दूसरे से दूर हो गए तो तुम मुझे खो बैठोगी. इसलिए अब तुम ही हमारे रिश्ते को बचा सकती हो.

कुमकुम भाग्य सीरियल टीवी की दुनिया में लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है. बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किये गए इस सीरियल को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. ‘कुमकुम भाग्य' में क्या होगा आगे, यह जानने के लिए टीवी से पहले इसका प्रीमियर एपिसोड जी5 क्लब पर देखा जा सकता है.

क्या है कुमकुम भाग्य की कहानी

कुमकुम भाग्य की कहानी एक टीचर प्रज्ञा अरोड़ा ( sriti jha) और अभिषेक मेहरा (shabbir ahluwalia) के ईर्द-गिर्द घूमती है. जहां शब्बीर अहलुवालिया एक रॉक स्टार हैं वहीं प्रज्ञा अरोड़ा की मां सरला अरोड़ा (Supriya Shukla ) एक मैरिज हॉल चलाती हैं इनकी दो बेटियां है दूसरी बेटी बुलबुल अरोड़ा (Mrunal Thakur) है. बुलबुल अरोड़ा एक कंपनी में नौकरी करती है लेकिन अपने बॉस पूरब खन्ना (Vin Rana ) को पसंद नहीं करती. इस सीरियल में दोनो बहनों की अलग-अलग जिंदगी को दिखाया गया है। दोनो बहनो की उम्मीदें, सपने और ख्वाहिशें अलग-अलग हैं. इसके अलावा सीरियल में प्रज्ञा, बुलबुल और सुरेश के लव ट्रांयगल को भी दिखाया गया है. प्रज्ञा जहां सुरेश से प्यार करती है वहीं सुरेश के दिल में बुलबुल के लिए प्यार की भावनाएं बहती हैं.

टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य का हाल

टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य सबसे आखिरी पायदान पर है. कुमकुम भाग्य में शो को श्री‍ति झा, शब्‍बीर अहलुवालिया और नैना सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. शो लोगों को खूब पसन्द आता है, इस वजह से शो कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें