1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kokilaben aka rupal patel quits saath nibhaana saathiya 2 reveals the reason behind her exit actress shoot last episode on this date latest update bud

Saath Nibhaana Saathiya 2 : जानें क्यों शो छोड़ रहीं 'कोकिलाबेन', इस डेट को शूट करेंगी आखिरी एपिसोड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rupal patel quits saath nibhana sathiya 2
rupal patel quits saath nibhana sathiya 2
twitter

Saath Nibhaana Saathiya 2, rupal patel : सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' (Saath Nibhaana Saathiya 2) हाल ही में लॉन्च हुई है और कम ही समय में इसने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. शो में कोकिलाबेन यानी रूपल पटेल को वापस स्‍क्रीन पर देखने के लिए फैंस के बीच काफी एक्‍साइटमेंट देखी गई. हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही है कि रूपल पटेल शो से बाहर हो सकती हैं. अब एक्‍ट्रेस ने इन खबरों को कंफर्म कर दिया है.

रूपल पटेल ने स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में कहा,' मैं कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं लेकिन मैंने एक महीने तक किसी शो में काम नहीं किया. लेकिन जब मुझे 'साथ निभाना साथिया' के सीक्वल के लिए संपर्क किया गया तो यह सिर्फ एक महीने के लिए था. और अब जब एक महीना खत्म हो गया है, तो मैं इस शो से बाहर हो रही हूं, जो पहले से तय था.'

एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, "मैंने इस शो में छोटी सी भूमिका के लिए सिर्फ आपके प्‍यार के आभार की वजह से हां किया. मुझे दर्शकोंसे से खासतौर पर इस किरदार और शो के लिए इतना प्यार मिला है कि जब निर्माता मेरे पास इस किरदार को लेकर आए तो यह एक क्रिएटिव कलाकार के रूप में मेरी नैतिक जिम्मेदारी थी कि मैं इसके लिए हां कहूं.' रूपल ने आगे यह भी बताया कि वह सेट पर 7 नवंबर को अपने आखिरी दिन की शूटिंग करेंगी.

देवोलीना भट्टाचार्जी यानी गोपी बहू और मोहम्मद नाजिम यानी अहम मोदी शो को अलविदा कह सकते हैं. हालांकि दोनों की तरफ से इस बारे में कोई कंफरर्मेशन नहीं आया है. स्‍पॉटब्‍वॉय ने एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा,' न केवल रूपल पटेल बल्कि देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नाज़िम को कम ही समय के लिए सीजन 2 में लाया गया था. जिसके अनुसार उनका ट्रैक अगले महीने खत्म हो जाएगा. यानी नवंबर में उनका ट्रैक खत्‍म होगा. इसके बाद सीरियल की कहानी गहना (स्नेहा जैन) के किरदार पर फोकस करेगी.

एक सूत्र के हवाले से स्‍पॉटब्‍वॉय ने लिखा,' रूपल ने शुरुआती 20 एपिसोड के लिए शो को साइन किया था और उसके अनुसार ही पूरे ट्रैक की योजना बनाई गई. नवंबर के मध्य तक, वह शो से बाहर हो जाएंगी. हालांकि, इस सीजन में उनका किरदार भी हिट है और यही कारण है कि निर्माताओं ने उन्हें शो में बने रहने के लिए मनाने का फैसला किया है. हालांकि अभी अंतिम फैसला किया जाना बाकी है. "

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें